Site icon AVK NEWS SERVICES

पारिवारिक ड्रामा और एक्शन थ्रिलर का एक सम्पूर्ण मिश्रण, “सहजवीर” 25 मार्च से, सोमवार से शनिवार रात 8:30 बजे सिर्फ ज़ी पंजाबी पर!!

ज़ी पंजाबी अपनी नई पेशकश, “सहजवीर” के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जो एक शानदार शो है जो पारिवारिक ड्रामा और एक्शन थ्रिलर के तत्वों का सहज मिश्रण है। 25 मार्च को प्रीमियर और सोमवार से शनिवार तक प्रसारित होने वाली इस श्रृंखला में प्रतिभाशाली जसमीत कौर निडर सहजवीर के रूप में अपनी पहली मुख्य भूमिका में हैं, जो एक मिशन पर एक अंडरकवर एजेंट की भूमिका निभा रही हैं।

“सहजवीर” के पहले प्रोमो और टीज़र ने पहले ही दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया है, जिससे उत्साह और प्रत्याशा का माहौल बन गया है। जैसे-जैसे श्रृंखला आगे बढ़ती है, मानवीय भावना के लचीलेपन का जश्न मनाते हुए सामाजिक चुनौतियों का सामना करते हुए दर्शक भावनाओं के उतार-चढ़ाव के लिए खुद को तैयार कर सकते हैं।

जसमीत कौर ने आगामी शो “सहिजवीर” के लिए अपना उत्साह व्यक्त किया: “सहिजवीर का किरदार निभाना मेरे लिए एक अद्भुत यात्रा रही है। एक ऐसे चरित्र को जीवंत करना एक सम्मान की बात है जो ताकत, दृढ़ संकल्प और न्याय के प्रति प्रतिबद्धता का प्रतीक है। यह नहीं है।” एक भूमिका। मेरे लिए बस एक शुरुआत; यह लचीलापन और साहस की शक्ति दिखाने का एक अवसर है। मुझे उम्मीद है कि दर्शक सहजवीर की कहानी से प्रेरित होंगे, क्योंकि मैं उनकी भूमिका में हूं।”

शो में कबीर का किरदार निभाने वाले रमनदीप सिंह सूर ने अपना उत्साह साझा करते हुए कहा, “‘सहजवीर’ में मुख्य भूमिका निभाना एक संतुष्टिदायक और चुनौतीपूर्ण अनुभव रहा है। किरदार की यात्रा गहन है, और मैं कहानी का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं। ” “

25 मार्च से सोमवार से शनिवार रात 8:30 बजे ज़ी पंजाबी पर “सहजवीर” का भव्य प्रीमियर देखना न भूलें।

Exit mobile version