Site icon AVK NEWS SERVICES

एक्सिस बैंक ने शॉपर्स स्टॉप के साथ अपनी क्रेडिट कार्ड साझेदारी के ज़रिये किया अपने ओम्नी-चैनल शॉपिंग सेगमेंट का विस्तार

एक्सिस बैंकने शॉपर्स स्टॉप क्रेडिट कार्ड लॉन्च किया

भारत में निजी क्षेत्र के सबसे बड़े बैंकों में से एक, एक्सिस बैंक और देश के प्रमुख प्रीमियम फैशन, सौंदर्य तथा उपहार ओम्नी चैनल गंतव्यों में से एक, शॉपर्स स्टॉपने अपने सह-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड- एक्सिस बैंक शॉपर्स स्टॉप क्रेडिट कार्ड के लॉन्च की घोषणा की। यह साझेदारी कार्डधारकों को ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरह से खरीदारी का शानदार अनुभव प्रदान करेगी।

एक्सिस बैंक शॉपर्स स्टॉप क्रेडिट कार्ड, एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड पोर्टफोलियो के ओम्नी चैनल शॉपिंग स्पेस में विस्तार का प्रतीक है। इस सहयोग के तहत एक्सिस बैंक के नवोन्मेषी वित्तीय समाधान,देश भर में व्यापक शाखा नेटवर्क तथा भौगोलिक पहुंच और शॉपर्स स्टॉप के मज़बूत नेटवर्क तथा इसके 9.8 मिलियन फर्स्ट सिटीजन्स क्लब सदस्यों की तादाद का लाभ उठाया जाएगा।

कई तरह की सुविधाओं वाले इस सह-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड मेंबेहतरीन लाभ और खरीदारी पर तेज़ी से रिवॉर्डप्रदान करने समेत कई अन्य फायदेमंद फीचर्सऔर साथ हीईंधन अधिभार छूट की सुविधा, मज़ेदार डाइनिंग प्रिविलेज और कई अन्य सुविधाएं शामिल हैं।

ग्राहक कई रोमांचक पुरस्कारों का आनंद ले सकते हैं, जैसे:

कार्डधारकों के लिए मानार्थ शॉपर्स स्टॉप फर्स्ट सिटीजन क्लब गोल्डन ग्लोसदस्यता

तेज़ी से मिलने वाला लाभ- शॉपर्स स्टॉप पर खर्च पर 20फर्स्ट सिटिज़नपॉइंट तक मिलेगा

फर्स्ट सिटिज़नपॉइंट कभी समाप्त नहीं होंगे

ईज़ी डाइनर के साथ डाइनिंग डिलाइट्स (कार्डधारक 2500 रुपए के न्यूनतम हस्तांतरण मूल्य के लिए प्रति माह 500 रुपए तक ईज़ीडाइनर पर 15% तत्काल छूट के पात्र हैं)

ग्रैब डील्स के ज़रिये विशेष ऑफर

400 रुपये से 5000 रुपये के बीच सभी ईंधन हस्तांतरण पर 1% ईंधन अधिभार छूट, स्टेटमेंट वाले माह में छूट की अधिकतम सीमा400 रुपये तक

इस कार्ड की विशेषताओं के बारे में और अधिक जानने के लिए कृपया लॉग इन करें:

https://www.axisbank.com/retail/cards/credit-card/axis-bank-shoppers-stop-credit-card

इस सह-ब्रांडेड कार्ड का अनावरण मुंबई में शॉपर्स स्टॉप मलाड स्टोर में एक कार्यक्रम में किया गया, जिसका नेतृत्व अर्जुन चौधरी, समूह कार्यकारीखुदरा परिसंपत्ति, भुगतान एवं एफ्लुएंट बैंकिंग, एक्सिस बैंक और करुणाकरण एम, कस्टमर केयर एसोसिएटऔर मुख्य वित्तीय अधिकारी, शॉपर्स स्टॉप ने किया।

एक्सिस बैंक के अध्यक्ष एवं प्रमुखकार्ड एवं भुगतान, संजीव मोघे ने इसलॉन्च के मौके पर कहा, “एक्सिस बैंक में, हमारे पास एक विस्तृत क्रेडिट कार्ड पोर्टफोलियो है, और हम स्मार्ट तथा अद्वितीय उत्पाद प्रस्ताव पेश करने के लिए लगातार नवाचारकोअपना रहे हैं। हम नए ग्राहक वर्गों तक पहुंचने और उनकी बढ़ती जरूरतों को पूरा करने के लिए अपने साझेदारी आधारित मॉडल का निरंतर निर्माण करते रहते हैं। इसके मद्देनज़र,हमें शॉपर्स स्टॉप के साथ साझेदारी कर खुशी हो रही है। यहएक ऐसा ब्रांड है, जिसके मूल्य हमारी तरह हैं और ग्राहक अनुभव पर ध्यान केंद्रित करता है। यह साझेदारी एक्सिस बैंक को बढ़ते खुदरा उपभोक्ता खंड में आगे बढ़ने और सर्वोत्तम श्रेणी की भुगतान प्रस्ताव सेवाएं प्रदान करने का अवसर देगी।“

Exit mobile version