Site icon AVK NEWS SERVICES

वर्ल्ड लाफ्टर डे पर ‘दिलां दे रिश्ते’ के हसनप्रीत ने अपने मार्मिक संदेश से लोगों का दिल जीत लिया!!

लोकप्रिय शो “दिलां दे रिश्ते” में कीरत का किरदार निभाने के लिए मशहूर हसनप्रीत, प्रशंसकों के लिए एक हार्दिक संदेश के साथ वर्ल्ड लाफ्टर डे मना रहे हैं। उनका मानना है कि हंसी एक सार्वभौमिक भाषा है जो संस्कृतियों को जोड़ती है और सभी के लिए खुशी लाती है।

शो में कीरत का किरदार निभाने वाली हसनप्रीत ने अपने बयान में कहा, ‘आज की पीढ़ी में तनाव बहुत ज्यादा है, लेकिन हंसी हमारे सभी तनावों का इलाज है।’ यह वर्ल्ड लाफ्टर डे की भावना से गहराई से मेल खाता है, जो जीवन की चुनौतियों के बीच हँसी और खुशी के चिकित्सीय मूल्य पर प्रकाश डालता है। मैंने सीखा कि खुशियाँ और सकारात्मकता फैलाना कितना महत्वपूर्ण है।”

“दिलां दे रिश्ते” अपने भरोसेमंद किरदारों और कहानी के कारण दर्शकों के बीच लोकप्रिय हो गई है, और कीरत के रूप में हसनप्रीत के किरदार को उसकी कॉमेडी टाइमिंग और गर्मजोशी के लिए विशेष रूप से सराहा गया है।

जैसा कि हसनप्रीत वर्ल्ड लाफ्टर डे मनाती है, वह सभी को खुशी के क्षण खोजने और प्रियजनों के साथ हँसी साझा करने के लिए प्रोत्साहित करती है। अपनी पसंदीदा हसनप्रीत कौर को “कीरत” के रूप में शो “दिलां दे रिश्ते” में शाम 7:30 बजे केवल ज़ी पंजाबी पर देखें।

Exit mobile version