Site icon AVK NEWS SERVICES

पंजाबी अदाकारा आरुषि शर्मा ने किया फैशन डिजाइनर किरन संधू की “केएसडी फैशन अकैडमी” का उद्घाटन 

मोहाली 19 जून 2023: प्रसिद्ध फैशन डिजाइनर किरन संधू, जिन्होंने फैशन की दुनिया में अपना नाम बनाया है और लोगों के सपनों को साकार किया है, ने अपनी नई “केएसडी फैशन अकैडमी” खोली है, जिसका उद्घाटन पंजाबी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री आरुषि शर्मा किया।  

प्रसिद्ध फैशन डिजाइनर किरन संधू ने केएसडी फैशन अकैडमी की स्थापना की।  संस्था, जिसकी फैशन व्यवसाय में उत्कृष्ट प्रतिष्ठा है, फैशन डिजाइन और शैली के विभिन्न तत्वों में व्यापक निर्देश और शिक्षा प्रदान करती है।  फैशन डिजाइनर पाठ्यक्रमों की बढ़ती आवश्यकता को ध्यान में रखते हुए, एक अभिनव संस्थान ने विभिन्न प्रकार के फैशन से संबंधित पाठ्यक्रमों की पेशकश की है।

अकैडमी के बारे में बात करते हुए, फैशन डिजाइनर किरन संधू ने कहा, “मुझे बहुत खुशी है कि एक ऐसी अकैडमी बनाने का हमारा सपना सच हो गया है ताकि सभ फैशन के क्षेत्र में अपने सपनों को हकीकत में बदल सके। यह इंस्टीट्यूट प्रतिभा विकसित करने, मौलिकता को प्रोत्साहित करने और फैशन की तेजी से भागती दुनिया में सफल करियर के लिए छात्रों को तैयार करने के क्षेत्र में जरूर साफ होगी।”

अकैडमी के उद्घाटन के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री आरुषि शर्मा ने कहा, “मैं केएसडी फैशन अकैडमी द्वारा इस खूबसूरत पहल का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं। यह अकैडमी किरन संधू के अच्छे इरादों के साथ बनाई गई है। मुझे यकीन है कि लड़कियां इस संस्था से सीखने के बाद भविष्य में नई उचाइयों को छुएंगी। मैं किरण संधू की उन लोगों के लिए एक नई दुनिया बनाने की सोच से बहुत प्रभावित हूं। जो फील्ड में काम करने में सक्षम नहीं हैं और वह घर से ही शुरुआत कर सकते हैं।”

केएसडी फैशन अकैडमी के निदेशक जैस्मिन कौर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “केएसडी फैशन अकैडमी एक फैशन अकैडमी नहीं है, बल्कि यह एक सोच है, यह जीवन शैली को बदलने और लड़कियों को अधिक स्वतंत्र और मजबूत बनाने के लिए सीधे दिल से एक इच्छा है। हम निश्चित हैं कि  हमारी दृष्टि फैशन के लिए एक भावुक प्रेम के साथ समुदाय की सेवा करती है। मैं चाहती हूं कि इस संस्थान की लड़कियों को फैशन इंडस्ट्री में सफल होने का हर अवसर मिले।”

Exit mobile version