Site icon AVK NEWS SERVICES

सीपी67 के अभय जिंदल और अजय बिंदल ने पंजाबी सुपरस्टार गिप्पी गरेवाल का स्वागत किया, स्टारबक्स सेलिब्रिटी लाउंज का उद्घाटन किया, प्रशंसकों और कॉफी प्रेमियों के बीच उत्साह बढ़ाया।

ट्राइसिटी का नया सेलिब्रिटी हॉटस्पॉट!

प्रसिद्ध पंजाबी अभिनेता और गायक गिप्पी गरेवाल, जो वर्तमान में ‘कैरी ऑन जट्टा 3’ के रिलीज़ का जश्न मना रहे हैं, मूवी प्रीमियर से पहले मेहमान के रूप में शानदार आयोजन में उपस्थित हुए और प्रशंसकों और कॉफी प्रेमियों का उत्साह बढ़ाया। इवेंट एक रिबन काटने के समारोह से शुरू हुआ, जिससे गिप्पी गरेवाल, अभय जिंदल और अजय बिंदल स्टारबक्स के प्रतिनिधियों के साथ मिलकर सेलिब्रिटी लाउंज का उद्घाटन किया। उपस्थित लोगों को फिर मिलने और ग्रीटिंग सत्र का आनंद लेने का एक सुनेहरा मौका मिला, जिससे प्रशंसकों और ग्राहकों को उनके प्यारे सेलिब्रिटी के साथ सीधे संपर्क में आने का मौका मिला।

अजय बिंदल ने उम्मीद की जाने वाली आगामी वाणिज्यिक हब के लिए 15 अगस्त को खुलने की तारीख भी खुलासा किया, जबकि एपल, क्रोमा और स्टारबक्स जैसे प्रसिद्ध ब्रांड पहले से ही संचालित हैं। यह एलान सीपी67 के लिए एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है, जिससे शहर में रहने वाले और व्यापारों के बीच अत्यधिक उत्साह और उम्मीद पैदा होता है क्योंकि सीपी67 विपुल खुदरा, भोजन और मनोरंजन के अनुभवों का एक जीवंत केंद्र बनने के लिए तैयार है।

अभय जिंदल ने अपने उद्घाटन के लिए अपनी उत्साहजनक भावना व्यक्त की: “हम यह खुशी के साथ घोषणा करने के लिए उत्साहित हैं कि सीपी67 अपने दरवाज़े 15 अगस्त को खोलेगा। यह तारीख हमारे लिए महत्वपूर्ण है क्योंकि इससे हमारा राष्ट्रीय गर्व और उत्सव का दिन मेल खाता है। हमें गर्व हो रहा है कि हमारे प्रिय ग्राहकों के लिए एक विश्व-स्तरीय गंतव्य सृजन करने में हमारे मेहनत और समर्पण का परिणाम प्रदर्शित करने का अवसर मिल रहा है।”

Exit mobile version