Site icon AVK NEWS SERVICES

“कली जोट्टा” के निर्माताओं ने नई फिल्म ‘जी वे सोहनेया जी’ की शूटिंग शुरू की, 23 फरवरी 2024 को होगी सिनेमा घरों में रिलीज़!!

चंडीगढ़, 28 जुलाई 2023: पंजाबी फिल्म “कली जोट्टा” की शानदार सफलता के बाद, यू एंड आई फिल्म्स और वीएच एंटरटेनमेंट के प्रतिभाशाली निर्माता सनी राज, वरुण अरोड़ा, और अमित जुनेजा और सह-निर्माता बनाया सरल रानी एक बार फिर नई फिल्म के ज़रिए जादू बिखेरने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उनकी आगामी फिल्म “जी वे सोहनेया जी” की बहुप्रतीक्षित शूटिंग आधिकारिक तौर पर शुरू हो गई है और दुनिया भर के दर्शक फ़िल्म के रिलीज़ होने की उम्मीद कर रहे हैं।  यह फिल्म 23 फरवरी 2024 को रिलीज़ होने वाली है।

“जी वे सोहनेया जी” में शानदार कलाकार हैं, जिसमें सिमी चहल और इमरान अब्बास ने मुख्य भूमिकाएँ निभाई हैं, जो दर्शकों को हँसी, प्यार और अविस्मरणीय क्षणों के भावनात्मक रोलरकोस्टर पर ले जाने का वादा करती हैं।

एक दिल छू लेने वाली कहानी पर केंद्रित यह फिल्म रिश्तों के सार और प्यार की सुंदरता की पड़ताल करती है।  प्रोडक्शन टीम ने फिल्म को समृद्ध संस्कृति और रंगीन परंपराओं से भरते हुए, पंजाब की सच्ची भावना को पकड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।  

दर्शकों के लिए असाधारण पंजाबी फिल्में लाने के लिए प्रसिद्ध प्रतिष्ठित ओमजी ग्रुप द्वारा विश्वव्यापी वितरण के साथ, “जी वे सोहनेया जी” हर जगह सिनेमा प्रेमियों के दिलों पर एक अमिट छाप छोड़ने का वादा करता है।

  फिल्म “जी वे सोहनेया जी” 23 फरवरी 2024 को होगी रिलीज़!!

Exit mobile version