Site icon AVK NEWS SERVICES

अपना दल (एस) ने जारी की राष्ट्रीय पदाधिकारियों की सूची, युवा नेतृत्व के लिए डॉ अखिलेश पटेल पर फिर जताया भरोसा

नई दिल्ली- लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियों के बीच, अपना दल (एस) ने अपनी राष्ट्रीय और उत्तर प्रदेश कार्यकारिणी के समस्त पदाधिकारियों के नामों की घोषणा की है। संगठन नेतृत्व ने कई पुराने नामों पर फिर भरोसा जताया गया है, वहीं कुछ नए व युवा नामों को भी प्रमुखता दी गई है।

राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल की अध्यक्षता में जारी हुई पदाधिकारियों की सूचि में नई दिल्ली के युवा मंच के राष्ट्रीय महासचिव डॉ अखिलेश सिंह पटेल को संगठन मजबूती में उनके विशेष योगदान के लिए एक बार फिर राष्ट्रीय कार्यकारिणी में जगह दी गई है। जबकि राष्ट्रीय कार्यकारिणी में मिर्जापुर, बनारस, प्रयागराज, झांसी, सीतापुर, कौशाम्बी, शाहजहांपुर जैसे जिलों से भी पदाधिकारियों को शामिल किया गया है।

पार्टी आलाकमान के भरोसे पर आभार व्यक्त करते हुए डॉ अखिलेश सिंह पटेल ने कहा कि, “संगठन नेतृत्व ने जिस विश्वास के साथ युवाओं को साथ लेकर चलने की जिम्मेदारी सौंपी है, उसका निर्वहन करते हुए संगठात्मक संरचना को अधिक सुदृढ़ बनाना मेरा कर्त्तव्य है, जिसके लिए मैं सतत प्रयासरत रह आगे बढ़ता रहूँगा।”

निश्चित रूप से आगामी आम चुनावों के मद्देनजर अपना दल (एस) ने युवाओं के सशक्तिकरण के माध्यम से राजनीतिक प्रक्रिया को नई दिशा देने का संकल्प किया है, और इस नई पदाधिकारी सूची के साथ, पार्टी अपने लक्ष्य की और एक कदम और आगे बढ़ गई है। मुस्कान सिंह

Exit mobile version