अमृत प्रसादम फाऊंडेशन ने लगाया तीसरा रक्तदान शिविर

जयपुर: अमृत प्रसादम फाऊंडेशन का तीसरा रक्तदान शिविर जयपुर के राष्ट्रीय आयुवेद संस्थान में समापन हुआ यह जानकारी कार्यक्रम के संयोजक महेंद्रसिंह राठौड़ ने दी। रक्तदान शिविर का उदघाट्न व्यवसायी विपिन झालानी ने किया।
महेंद्रसिंह राठौड का कहना है यह हमारा तीसरा रक्तदान शिविर है और ओर मात्र 9 माह मे दूसरा कैप है। रक्त दान सभी दान में श्रेष्ठ माना गया है जिसमे की व्यक्ति की जान बचाई जा सकती है मुझे गर्व है की मै लगातार रक्त दान करता हुं और इसके बाद बहुत खुशी महसूस होती है। राम अवतार गुप्ता ने बताया की कायक्रम में स्थानीय नागरिक एंव महिलाओं ने भी रक्त दान किया। फाऊंडेशन के अध्यक्ष विनोद कश्यप ने सभी अतिथियों का माला एंव दुपट्टा पहना कर सम्मान किया।

मंत्री रामचरण ने आने वाले सभी रक्त दाताओ को आभार व्यक्त किया। उन्होने कहा कि कार्यक्रम की तैयारिया पिछले एक माह से कर रहे थे। जिसमे हमारी टीम ने भरपूर सहयोग प्रदान किया। कोषाध्यक्ष रविन्द्र खंडेलवाल का कहना है कि समय समय पर रक्त दान करते रहते है और एक स्वस्थ व्यक्ति को भी समय-समय पर रक्त दान करना चाहिए। अशोक घीया का कहना है कि स्वास्थ्य कल्याण ब्लड बैक के सहयोग से रक्त एकत्रित किया और आने वाले सभी रक्त दाताओ को हेलमेट एंव प्रमाण पुत्र वितरित किया गया।
कोटा से आए राजकुमार गुप्ता, सुमेर सैनी. हसन भाई और महिला शक्ति की लक्ष्मी बडाया, रूची तांबी, संतोष घीया, दुगेश कश्यप, सुशीला गुप्ता आदि सैकड़ों की संख्या में लोग उपस्थित थे।