एल्युमिनाई छात्र संस्थान के लिए एक मार्गदर्शक , मालवांचल यूनिवर्सिटी द्वारा एल्युमिनाई मीट का आयोजन

इंदौर। मालवांचल यूनिवर्सिटी द्वारा एल्युमिनाई मीट का आयोजन किया गया। इस अवसर पर इंडेक्स समूह संस्थान के सभी एल्युमिनाई ने कार्यक्रम में हिस्सा लिया। इस कार्यक्रम में नए छात्रों से एल्युमिनाई छात्रों ने अपने कॅालेज और करियर से जुड़े अनुभव शेयर किए। इंडेक्स समूह के चेयरमैन सुरेशसिंह भदौरिया,वाइस चेयरमैन मयंकराज सिंह भदौरिया,डायरेक्टर आर एस राणावत,एडिशनल डायरेक्टर आर सी यादव,एच आर डायरेक्टर रुपेश वर्मा ने एल्युमिनाई मीट की सराहना की।
प्रो.चांसलर डॉ.संजीव नारंग ने कहा कि किसी भी संस्थान के लिए पुराने छात्र एक मार्गदर्शक की तरह होते है जो नए छात्रों को करियर में आने वाली चुनौतियों और अवसरों से रूबरू कराते है।

उन्होंने कहा कि इंडेक्स समूह संस्थान और मालवांचल यूनिवर्सिटी ने आज चिकित्सा के क्षेत्र में मप्र का सबसे बड़ा समूह बन गया है। हमारे एल्युमिनाई आज देशभर के प्रतिष्ठित चिकित्सा संस्थानों में सेवाएं दे रहे है। शिक्षण संस्थाओं के साथ रिसर्च के क्षेत्र में भी कई एल्युमिनाई कार्य कर रहे है।

रजिस्ट्रार डॉ.लोकेश्वर सिंह जोधाणा ने कहा कि मालवांचल यूनिवर्सिटी एल्युमिनाई मीट के जरिए यूनिवर्सिटी की सभी प्रतिभाओं को एक मंच पर आने का मौका मिल सकता है। उन्होंने कहा कि एल्युमिनाई मीट के जरिए छात्रों को नॉलेज शेयरिंग का मौका मिलता है। आप किसी भी संस्थान में हो लेकिन आपको अपनी यूनिवर्सिटी से हर समय जुड़े रहना चाहिए। इस अवसर पर एल्युमिनाई डॉ.मनीष गुप्ता ने सभी नए छात्रों को व्यक्तित्व विकास के बारे में जानकारी दी। एल्युमिनाई डाॅ.शांतनु पाराशर ने छात्रों को रेलवे,आर्मी सहित विभिन्न शासकीय सेवाओं में बेहतर करियर के बारे में बताया। इस अवसर पर मालवांचल यूनिवर्सिटी के प्रो.चांसलर डॉ.संजीव नारंग,रजिस्ट्रार डॉ.लोकेश्वर सिंह जोधाणा,डीन डॅा.जीएस पटेल,डाॅ.सतीश करंदीकर,डाॅ.रेशमा खुराना,डॅा.जावेद खान पठान,डाॅ.रोली अग्रवाल,डाॅ.दीप्ति सिंह हाड़ा,डॉ.पूनम तोमर राणा और विभागाध्यक्ष उपस्थित थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता एल्युमिनाई एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉ.राजेंद्र सिंह ने की।