मुख्य भूमिका के रूप में सुरभी मित्तल डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं

नया शो “शिविका-साथ युगां युगां दा” 5 फरवरी से रात 8 बजे ज़ी पंजाबी पर!!

ज़ी पंजाबी 5 फरवरी, 2024 को रात 8:00 बजे एक नया शो ‘शिविका’ लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। शो ‘शिविका’ दो अलग-अलग शख्सियतों की प्रेम कहानी है, एक मां काली का भक्त और एक विज्ञान में विश्वास रखने वाला। दिलचस्प कहानियों के लिए मशहूर ज़ी पंजाबी एक बार फिर एक नया चेहरा सुरभी मित्तल को पेश करने के लिए तैयार है, जो शो में ‘शिविका’ की मुख्य भूमिका निभाने वाली हैं।

अमृतसर की रहने वाली सुरभी इस शो के साथ टेलीविज़न पर अपनी नई शुरुआत करेंगी। विज्ञापन फिल्मों में विभिन्न भूमिकाओं के माध्यम से मुंबई में अपने कौशल को निखारने के बाद, सुरभी अब “शिविका” की मुख्य भूमिका में कदम रखने के लिए तैयार है। अमृतसर से मुंबई की चमचमाती सड़कों और अब ज़ी पंजाबी के मंच तक की उनकी यात्रा दृढ़ता, प्रतिभा और सपनों की शक्ति का प्रमाण है।

टेलीविज़न पर अपने डेब्यू पर उत्साहित सुरभी मित्तल ने कहा, “मैं ज़ी पंजाबी की आभारी हूँ कि उन्होंने मुझे अपने शो में मुख्य किरदार के रूप में अभिनय करने का सुनहरा मौका दिया। ‘शिविका’ का यह अद्भुत किरदार निभाना मेरे लिए खुशी की बात है। यह अवसर मेरे लिए एक नया जीवन लेकर आया है, और मेरी प्रतिभा को निखारने के लिए मैं ज़ी पंजाबी का बहुत आभारी हूँ। अमृतसर से मुंबई तक की मेरी यात्रा चुनौतियों और आत्म-खोज से भरी रही है। जिसमें मेरे माता-पिता का अटूट समर्थन है।” 

इस 5 फरवरी को हर सोमवार से शुक्रवार रात 8 बजे केवल ज़ी पंजाबी पर नए किरदारों के साथ एक नई कहानी ‘शिविका’ देखने के लिए तैयार हो जाइए।