देखें 16 फरवरी दूरदर्शी निर्माताओं द्वारा निर्मित एक शानदार फिल्म  “जी वे सोहनेया जी” !!

सिमी चहल और इमरान अब्बास स्टारर फिल्म

फिल्म जगत का बढ़ा एहम हिस्सा होने के बावजूद, निर्माताओं को शायद सबसे कम मान्यता दी जाती है लेकिन साथ ही, फिल्म जगत के सबसे कठिन पेशेवर भी कहलाते हैं। पंजाबी फिल्म उद्योग के लगातार बढ़ते पैमाने के साथ, सूची में कई नाम जुड़ रहे हैं, सनी राज, वरुण अरोड़ा, अमित जुनेजा, और डा प्रभजोत सिद्धू और सेह निर्माता सरला रानी जो अपनी फिल्म ‘जी वे सोहनेया जी’ 16 फरवरी को सिनेमा घरों में पेश करने के लिए तैयार हैं ये फिल्म वीएच एंटरटेनमेंट और यू& आई फिल्म्स तहत पेश की जाएगी।

इस महत्वाकांक्षी प्रयास का नेतृत्व करते हुए, पंजाब की सुरम्य पृष्ठभूमि के खिलाफ एक मार्मिक कथा चित्रित करने के लिए अपनी अद्वितीय प्रतिभा को जोड़ा है। कहानी कहने के साझा जुनून से एकजुट होकर, उनका लक्ष्य पारंपरिक प्रेम कहानियों की परंपराओं को पार करना और एक सिनेमाई अनुभव प्रदान करना है जो सभी उम्र के दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दे। ‘जी वे सोहनेया जी’ दर्शकों के सामने बढ़ते प्यार की कहानी पेश करेगी जो निश्चित रूप से एक नई और अनोखी प्रेम कहानी है।

निर्माता सनी राज ने फिल्म के लिए अपना आभार व्यक्त करते हुए कहा, “एक अविश्वसनीय स्टार कास्ट होने के अलावा, मुझे इस तरह के मेहनती फिल्म निर्देशक के साथ इस नाज़ुक विषय को आगे लाने में बेहद अच्छा महसूस हुआ है। मैं इस फिल्म और इसके गानों के लिए दर्शकों के प्यार की बहुत सराहना करता हूँ।”

निर्माता वरुण अरोड़ा ने फिल्म ‘जी वे सोहनिया जी’ के बारे में अपना उत्साह साझा करते हुए कहा, ”मैं अपनी पहली प्रोडक्शन फिल्म ‘जी वे सोहनिया जी’ पेश करते हुए बहुत खुश हूं। यह एक ऐसी कहानी है जिसे हम लंबे समय से दिखाना चाहते थे और अब हम बहुत खुश हैं कि दर्शक इसे देख पाएंगे, एक किशोर प्रेम कहानी और फिल्म की कहानी हर किसी को भावुक कर देगी।

फिल्म के लिए खुशी जाहिर करते हुए निर्माता अमित जुनेजा ने कहा, “मैंने हमेशा पंजाबी इंडस्ट्री में कुछ अलग करने की कोशिश की है और मेरी कड़ी मेहनत मुझे नई पंजाबी फिल्म “जी वे सोहनिया जी” से जोड़ रही है। मुझे उम्मीद है कि दर्शक हमारी फिल्म को स्वीकार करेंगे। कड़ी मेहनत करो और अपना पूरा प्यार दिखाओ।”

डॉ प्रभजोत सिद्धू, प्रोजेक्ट में सिनेमा और मानवीय भावनाओं दोनों की गहरी समझ लाते हुए, पूरी फिल्म में बुने गए भाग्य के अंतर्निहित विषय को चित्रित करते हैं। दर्शक ऐसी कहानी की उम्मीद कर सकते हैं जो पारंपरिक मानदंडों से मुक्त हो, रिश्तों की जटिलताओं पर एक ताज़ा परिप्रेक्ष्य पेश करे।”

 फिल्म “जी वे सोहनेया जी” 16 फरवरी 2024 को होगी रिलीज़!!