शेमारू उमंग के लोकप्रिय शो ‘किस्मत की लकीरों से’ में जल्द ही मुख्य अभिनेत्री शैली प्रिया, देवी के दिव्य रूप में आएँगी नज़र

शेमारू उमंग का लोकप्रिय शो ‘किस्मत की लकीरों से’ अपनी आकर्षक कहानी और किरदारों से दर्शकों का मनोरंजन करने में कोई कमी नहीं छोड़ रहा है। इसी प्रकार शो के आने वाले एपिसोड्स में दर्शकों को जल्द ही कुछ नया देखने को मिलने वाला है। शो में श्रद्धा का मुख्य किरदार निभाने वाली अभिनेत्री शैली प्रिया जल्द ही देवी के रूप में नज़र आने वाली हैं। इससे इसकी कहानी और श्रद्धा के जीवन में कई नई परतें जुड़ जाएँगी।

शो के हालिया एपिसोड में, अभय की याददाश्त वापस आने के बाद, श्रद्धा और अभय के रिश्ते मजबूत हो गए हैं, जिससे रोशनी काफी निराश है। उनकी बढ़ती नजदीकियों को स्वीकार करने में असमर्थ रोशनी उन्हें अलग करने के लिए कई नई योजनाएँ बना रही है, जहाँ वह श्रद्धा और अभय के बीच दरार पैदा करने के लिए श्रद्धा को एक दिव्य शक्ति, एक देवी का रूप घोषित करने की योजना बनाती है।

रहस्यमय युक्तियों का उपयोग करते हुए, रोशनी, श्रद्धा की अलौकिक शक्तियों को प्रदर्शित करने के लिए परिस्थितियों में कई हेरफेर करती है, जिससे लोगों का इस बात पर विश्वास गहरा हो जाता है कि वह वास्तव में देवी है।

शो में अपने किरदार के विकास और नए अवतार के बारे में चर्चा करते हुए अभिनेत्री शैली प्रिया ने कहा, “किस्मत की लकीरीन से, शो में श्रद्धा की भूमिका निभाना मेरे लिए एक बेहतरीन और असाधारण अनुभव है। मुझे इस बात की खुशी है कि मेरा किरदार दर्शकों को मनोरंजक अनुभव प्रदान करने के लिए लगातार विकसित हो रहा है। यह नया रूप सामान्य श्रद्धा से अलग है और मेरे इस नए रूप को तैयार करने में सबसे अधिक समर्पण मेरी टीम का रहा है। मुझे व्यक्तिगत रूप से मेरे किरदार का यह नया रूप काफी आकर्षक लगा है और मैं इस अवतार को लेकर दर्शकों की प्रतिक्रिया जानने के लिए बहुत उत्सुक हूँ।”

वे आगे कहती हैं, “आने वाले एपिसोड में मेरे किरदार का यह नया पहलू, अपनी अप्रत्याशित चुनौतियों और परिवर्तनों के साथ दर्शकों के सामने आएगा और मैं दर्शकों से यही कहना चाहूँगी कि इस शो में आने वाला अनोखा ट्विस्ट दर्शकों को अपनी सीट से बांधे रखेगा।”

यह शो अपनी दिलचस्प कहानी और मनमोहक प्रस्तुतियों से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने का वादा करता है। श्रद्धा की इस अनोखी जीवन यात्रा से जुड़ें और देखें ‘किस्मत की लकीरों से’ शो हर सोमवार से शनिवार, रात 8:00 बजे, सिर्फ शेमारू उमंग पर।