सवि कहलों हिट गीत “आपां फेर मिलांगे” के बाद एक नए गीत “खोरे कदो पिंड गेड़ा लौना माए मेरिए” के साथ की वापसी!!

पंजाबी गाना “आपां फेर मिलांगे” से मशहूर हुईं सवि कहलों ने अपना नया गाना “खोरे कदो पिंड गेड़ा लौना माए मेरिए” रिलीज़ कर दिया है। यह उन लाखों पंजाबियों की स्थिति का वर्णन करता है जो अपने सपनों को पूरा करने के लिए अपने गांव छोड़कर विदेश चले गए और वहां रहकर अपने गांव परिवार को याद करते हैं।

गीत के प्रति अपना उत्साह साझा करते हुए, सवि कहलों ने कहा, “दिल छू लेने वाली धुनों और भावपूर्ण गीतों की पृष्ठभूमि पर आधारित, “खोरे कदो पिंड गेड़ा लौना माए मेरिए” बेहतर भविष्य की तलाश में अपने गांव को अलविदा कहने वाले व्यक्तियों द्वारा सामना की जाने वाली भावनात्मक उथल-पुथल को खूबसूरती से वर्णन करता है। यह गीत उन सभी लोगों के साथ मेल खाता है जिन्हें घर की याद के कारण अपना गांव छोड़ना पड़ा है, यह उन लाखों लोगों की भावनाओं को प्रतिध्वनित करता है जो इसी तरह की यात्रा पर निकले हैं।

“यह एक ऐसी पीढ़ी है जो बड़े सपने देखने और उसे हकीकत में बदलने की हिम्मत रखती है। लेकिन सबसे कठिन बात यह है कि हममें से कुछ लोगों को इसे हासिल करने के लिए अपने घरों की गर्मजोशी और आराम को छोड़ना पड़ता है, और यह गाना उस संघर्ष और एक का प्रतिनिधित्व करता है उन लोगों को सुंदर श्रद्धांजलि जो अपने सपनों को पूरा करने का साहस रखते हैं। यह गाना हर किसी के लिए है!” गाने के साथ एक आकर्षक संगीत वीडियो भी है, जो गीत में दर्शाए गए संघर्षों और बलिदानों को जीवंत करने का वादा करता है।