एक नया शो “हीर ते टेढ़ी खीर” आज रात से शुरू होने जा रहा है सिर्फ ज़ी पंजाबी पर !!

ज़ी पंजाबी को अपने नवीनतम टेलीविजन शो “हीर ते टेढ़ी खीर” के बहुप्रतीक्षित प्रीमियर की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है, जो आज रात 9:00 बजे प्रसारित होगा। यह मंत्रमुग्ध कर देने वाला शो अपनी दिल छू लेने वाली कहानी और शानदार प्रदर्शन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने का वादा करता है।

“हीर ते टेढ़ी खीर” प्रतिभाशाली ईशा कलोआ द्वारा अभिनीत हीर की आकर्षक यात्रा का अनुसरण करती है, जिसका जीवन के प्रति उत्साह उसे हर मोड़ पर गलतियों की ओर ले जाता है। उनके सामने डीजे है, जिसका किरदार बहुमुखी प्रतिभा के धनी केपी सिंह ने निभाया है, जो हर काम बखूबी करते हैं और हमेशा अपने परिवार का समर्थन करते हैं।

शो के बारे में अपना उत्साह व्यक्त करते हुए, सौम्य डीजे की भूमिका निभाने वाले केपी सिंह ने कहा, “मैं ‘हीर ते टेढ़ी खीर’ का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं। डीजे की भूमिका उन भूमिकाओं से अलग है जो मैंने पहले निभाई हैं।” खेला, और मैं उनकी यात्रा को स्क्रीन पर लाने के लिए उत्सुक हूँ।”

स्वतंत्र हीर का किरदार निभा रहीं ईशा ख्लोआ ने प्रोजेक्ट के लिए अपना उत्साह साझा करते हुए कहा, “हीर एक बहुत ही मजेदार और गतिशील किरदार है। मेरा मानना है कि दर्शकों को जीवन के प्रति उसका उत्साह और उससे अधिकतम लाभ उठाने की उसकी क्षमता पसंद आएगी।” से संबंधित होगा। ‘हीर ते टेढ़ी खीर’ पर काम करना एक अद्भुत अनुभव रहा है, और मैं इस अविस्मरणीय यात्रा में दर्शकों के हमारे साथ जुड़ने का इंतजार नहीं कर सकता।

“हीर ते टेढ़ी खीर” का प्रीमियर देखना न भूलें, आज रात 9:00 बजे, केवल ज़ी पंजाबी पर।