ज़ी पंजाबी प्रस्तुत करता है ‘एक युगपुरख, डॉ. बीआर अंबेडकर’, 15 अप्रैल, सोमवार से शनिवार शाम 5:30 बजे!!

ज़ी पंजाबी बी.आर के शुभ अवसर पर “एक युगपुरख, डॉ. बीआर अंबेडकर” के प्रीमियर के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार है। अंबेडकर जयंती के मौके पर ज़ी पंजाबी सोमवार से शनिवार शाम 5:30 बजे नई पेशकश ‘एक युगपुरख, डॉ. बीआर अंबेडकर’ का प्रसारण करने जा रहा है. यह अभूतपूर्व शो दर्शकों को भारतीय इतिहास के एक महान व्यक्ति डॉ. भीमराव रामजी अंबेडकर के जीवन और विरासत से रूबरू कराने का वादा करता है, जो एक न्यायविद्, अर्थशास्त्री, समाज सुधारक और राजनीतिक नेता के रूप में अपने योगदान के लिए प्रसिद्ध हैं।

“एक युगपुरख, डॉ. बीआर अंबेडकर” उस व्यक्ति के प्रारंभिक जीवन, बचपन और राजनीतिक करियर पर गहराई से नज़र डालता है जिसने भारत के संविधान का मसौदा तैयार करने का नेतृत्व किया। मनमोहक कहानी कहने और सम्मोहक प्रदर्शन के माध्यम से, श्रृंखला का लक्ष्य डॉ. को सामने लाना है। इसका उद्देश्य अंबेडकर की असाधारण यात्रा, उनके संघर्षों, विजयों और समाज पर स्थायी प्रभाव पर प्रकाश डालना है।

श्रोता डॉ. कोई भी अंबेडकर की न्याय, समानता और सामाजिक सुधार के प्रति अटूट प्रतिबद्धता से प्रेरित होने की उम्मीद कर सकता है क्योंकि वे स्क्रीन पर उनकी उल्लेखनीय जीवन कहानी का अनुसरण करते हैं। विवरण पर सावधानीपूर्वक ध्यान देने और प्रामाणिकता के प्रति समर्पण के साथ, “एक युगपुरख, डॉ. बीआर अंबेडकर” सभी उम्र के दर्शकों के लिए अवश्य देखने का वादा करता है।

“एक युगपुरख, डॉ. बीआर अंबेडकर हर सोमवार-शनिवार शाम 5:30 बजे” के साथ इतिहास की इस असाधारण यात्रा को शुरू करने के लिए 15 अप्रैल से ज़ी पंजाबी पर ट्यून करें।