“ईज़ी वीज़ा” ने सफल वीज़ा ग्राहकों के साथ 2024 में 2225+ वीज़ा सफलता का जश्न मनाया

ईज़ी वीज़ा एजुकेशन कंसल्टेंट्स प्राइवेट लिमिटेड और टीम ने अपने सफल ग्राहकों के साथ इस सफल कार्यक्रम का जश्न मनाया, जिन्हें हाल ही में संबंधित दूतावास से मंजूरी और वीजा प्राप्त हुआ था। क्या आप अब भी मानते हैं कि कनाडाई दूतावास कोई वीज़ा जारी नहीं कर रहा है? आप शायद गलत हैं क्योंकि पंजाब सरकार की कंपनी EASY VISA लाइसेंस नंबर 1485/MC-6/MA/JAL को हाल ही में उल्लेखनीय सफलता मिली, जिसने 1 जनवरी से 5 अप्रैल तक 2225 वीजा प्राप्त किए। अपने ग्राहकों को फ़ाइल-निर्माण विशेषज्ञता और मार्गदर्शन की सहायता प्रदान की जाती है। 

कंपनी द्वारा प्राप्त इस बड़ी सफलता की खुशी को साझा करने के लिए, ईज़ी वीज़ा ने लुधियाना कार्यालय में एक कार्यक्रम आयोजित किया, जहाँ उन्होंने अपनी उपलब्धियों और अपने विश्वास के बारे में बात की कि व्यवसाय 2024 में सफलता की और भी अधिक ऊंचाइयों तक पहुंच जाएगा। इस विशेष और महान उपलब्धि का जश्न अपने कर्मचारियों और अपने सफल ग्राहकों के साथ मनाया, जिन्होंने हाल ही में संबंधित दूतावास से वीज़ा अनुमोदन प्राप्त किया और वीज़ा पासपोर्ट पर मुहर लगाई और उन्हें उपहार और मिठाई के साथ ग्राहकों को सौंप दिया।  

सबसे अधिक संख्या में पर्यटक वीज़ा प्राप्त करने के लिए,  ईज़ी वीज़ा ने “सर्वश्रेष्ठ पर्यटक वीज़ा सलाहकार”, “सर्वश्रेष्ठ आप्रवासन कंपनी” और “उत्कृष्टता पुरस्कार” और “क्षेत्रीय प्रतिष्ठित पर्यटक वीज़ा सलाहकार” श्रेणी में सात पुरस्कार जीते हैं। वीज़ा आवेदन प्रक्रिया में एक महत्वपूर्ण कदम के रूप में दूतावास को प्रस्तुत करने से पहले प्रत्येक ग्राहक की फ़ाइल को समीक्षा के लिए कनाडा में स्वीकृत वकील के प्रमुख (कनेडा सरकार द्वारा अधिकृत) के पास भेजा जाता है। आवेदन प्रक्रिया के दौरान, यह मूल्यांकन आसानी से मदद करता है। विदेश जाने के अपने सपने को साकार करते हुए हजारों लोगों को वीजा मिल रहा है।