सितारों से सजा संयुक्त राज्य अमेरिका में दक्षिण एशियाई अमेरिकियों के लिए पहली बार अद्भुत गायन और नृत्य रियलिटी शो मंच पर आने वाला है

यूनाइटेड प्रोडक्शंस, रोशनी प्रोडक्शंस और सिज़ारा स्टूडियोज़ के सहयोग से, “द सिंगिंग सुपरस्टार” और “द डांसिंग सुपरस्टार” के साथ एक अभूतपूर्व मनोरंजन उद्यम का अनावरण कर रहा है। उद्योग के दिग्गज नटवर ठक्कर, अमित विकास पटेल, किशोर दांतानी और राजेश पिपरोतार द्वारा निर्देशित, इस शानदार शो का उद्देश्य प्रतिभा को सामने लाना और कलात्मक उत्कृष्टता को फिर से परिभाषित करना है।

पद्मश्री सुरेश वाडकर, साधना सरगम, पूजा बत्रा, जेमी लीवर और तुषार शेट्टी सहित जजों के स्टार-स्टडेड पैनल के साथ, प्रतियोगियों को अनुभवी सलाहकारों के मार्गदर्शन में कठोर प्रशिक्षण से गुजरना होगा। प्रतिस्पर्धी प्रारूप प्रतिष्ठित शीर्षक के लिए प्रतिस्पर्धा करने के लिए विभिन्न पृष्ठभूमि के इच्छुक गायकों और नर्तकियों को आमंत्रित करता है, जिससे उन्हें उद्योग में अपना करियर शुरू करने का अवसर मिलता है।

पद्मश्री सुरेश वाडकर ने कच्ची प्रतिभा की परिवर्तनकारी यात्रा पर जोर देते हुए शो पर अपना उत्साह व्यक्त किया। साधना सरगम ने सपनों और उत्कृष्टता के पोषण को प्रोत्साहित करते हुए समान भावनाओं को प्रतिध्वनित किया। पूजा बत्रा और तुषार शेट्टी ने भी कलात्मक अभिव्यक्ति और प्रतिभा खोज के लिए इस मंच का हिस्सा बनने के लिए अपना उत्साह और सम्मान साझा किया।

संगीत और नृत्य में सुपरस्टार की अगली पीढ़ी की खोज की दिशा में एक रोमांचक यात्रा का वादा करते हुए, ऑडिशन प्रमुख अमेरिकी शहरों में होली के बाद शुरू होंगे। ऑडिशन शेड्यूल और अपडेट के लिए सोशल मीडिया पर हमें फॉलो करें और इतिहास बनते देखने का मौका न चूकें।