लॉन्च से पहले ही नए शो ‘एक युगपुरख- डॉ. बीआर अंबेडकर’ ने दर्शकों के दिलों में खास जगह बना ली है

ज़ी पंजाबी अपना बहुप्रतीक्षित शो, “एक युगपुरख, डॉ. बीआर अंबेडकर” लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जिसके पहले प्रोमो ने पहले ही दर्शकों के बीच उत्साह पैदा कर दिया है। 15 अप्रैल को, और प्रत्येक सोमवार से शनिवार शाम 5:30 बजे प्रसारित होने वाली इस शानदार श्रृंखला का उद्देश्य दर्शकों को डॉ. से परिचित कराना है। भीमराव अंबेडकर के उल्लेखनीय जीवन और विरासत से दर्शकों को परिचित कराना।

हाल ही में जारी प्रोमो को दर्शकों द्वारा खूब सराहा गया है, जिससे उत्साह पैदा हो गया है और शो के प्रीमियर के लिए उम्मीदें बढ़ गई हैं। श्रोता डॉ. शो में अंबेडकर के चित्रण की झलक दिखाई गई है, जो भारतीय इतिहास के एक महान व्यक्ति हैं, जो एक न्यायविद्, अर्थशास्त्री, समाज सुधारक और राजनीतिक नेता के रूप में अपने बहुमुखी योगदान के लिए जाने जाते हैं।

दर्शकों को “एक युगपुरख, डॉ. बी.आर. अंबेडकर की यात्रा के सम्मोहक आख्यान में डुबोने का वादा करता है, जो उनके संघर्षों, जीत और समाज पर स्थायी प्रभाव के बारे में जानकारी प्रदान करता है। अपनी सशक्त कहानी और शानदार प्रदर्शन के साथ, यह शो टेलीविजन इतिहास में एक मील का पत्थर बनने के लिए तैयार है।

“एक युगपुरख, डॉ. बीआर अंबेडकर हर सोमवार-शनिवार शाम 5:30 बजे” के साथ इतिहास की इस असाधारण यात्रा को शुरू करने के लिए 15 अप्रैल से ज़ी पंजाबी पर ट्यून करें।