केपी सिंह अपनी पंजाबी स्टाइल को ऑन और ऑफ स्क्रीन कैसे संतुलित करते हैं, अपने विचार साझा किए !!

ज़ी पंजाबी के हिट शो “हीर ते टेढ़ी खीर” की दुनिया में, केपी सिंह ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन दोनों में पंजाबी संस्कृति का सार प्रस्तुत करते हैं। नायक डीजे के रूप में, केपीसिंह एक प्रामाणिक पंजाबी शैली को सहजता से बनाए रखते हैं, और अपने प्रामाणिक चित्रण के साथ कथा को समृद्ध करते हैं।

डीजे की भूमिका निभाने वाले केपी सिंह ने अपने बयान में टिप्पणी की, “डीजे का चित्रण मुझे अपनी जड़ों से गहराई से जुड़ने की अनुमति देता है। मैं यह सुनिश्चित करता हूं कि मेरे चरित्र का हर पहलू पंजाब की समृद्ध सांस्कृतिक विरासत के साथ गूंजता हो। चाहे वह संवाद वितरण हो, पोशाक हो , या व्यवहार, मैं प्रामाणिकता के लिए प्रयास करता हूं।”

ऑफ-स्क्रीन, केपी सिंह ने अपने परिवार के भीतर अपनी पंजाबी पहचान बनाए रखते हुए, रील से वास्तविक जीवन में सहजता से बदलाव किया। उन्होंने आगे कहा, “मेरी पंजाबी विरासत सिर्फ मेरे चरित्र का हिस्सा नहीं है, यह मेरे दैनिक जीवन में व्याप्त है। त्योहार मनाने से लेकर घर पर पंजाबी बोलने तक, मैं अपनी परंपराओं को संजोता हूं।”

प्रामाणिकता के प्रति केपी सिंह के समर्पण की बदौलत “हीर ते टेढ़ी खीर” अपनी सम्मोहक कहानी और पंजाबी संस्कृति के सच्चे चित्रण के साथ दर्शकों को ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन दोनों तरह से मंत्रमुग्ध कर रही है। शो “हीर ते टेढ़ी खीर” में केपी सिंह को डीजे के रूप में देखें, सोमवार-शनिवार, रात 9:00 बजे, केवल ज़ी पंजाबी पर।