टीवी स्टार सुरभी मित्तल, जसमीत कौर, ईशा कलोआ और हसनप्रीत कौर ने समर फैशन टिप्स साझा किए!!

लोकप्रिय पंजाबी टेलीविज़न शो के प्रशंसकों को इस गर्मी में बहुत कुछ मिलने वाला है क्योंकि प्रमुख अभिनेत्रयाँ सुरभि मित्तल, जसमीत कौर, ईशा कलोआ और हसनप्रीत कौर ने गर्मी से बचने के लिए अपने विशेष फैशन टिप्स साझा किए हैं।

सुरभि मित्तल, जिन्हें “शिविका-साथ युगां युगां दा” में “शिविका” की भूमिका के लिए जाना जाता है, गर्म आराम की वकालत करती हैं और सूती और लिनन जैसे हल्के कपड़े का सुझाव देती हैं। वह गर्मियों के वार्डरोब में नयापन लाने के लिए पेस्टल शेड्स और फ्लोरल पैटर्न की सलाह देती हैं।

“सहजवीर” में सहज का किरदार निभाने वाली जसमीत कौर स्टाइल और धूप से बचाव के लिए गर्मियों में चौड़ी-किनारे वाली टोपी, धूप का चश्मा और हल्के स्कार्फ जैसी जरूरी चीजें पहनने की सलाह देती हैं।

ईशा कलोआ, जो “हीर ते टेढ़ी खीर” में हीर के नाम से मशहूर हैं, ठाठदार सादगी की ओर झुकाव रखती हैं, फ्लोई ड्रेस और ढीले टॉप पसंद करती हैं। वह स्टाइलिश रहने के साथ-साथ कूल रहने के लिए सांस लेने योग्य सामग्री चुनने का सुझाव देती हैं।

हसनप्रीत कौर, जो “दिलन दे रिश्ती” में कीरत की भूमिका निभाती हैं, गर्मियों के लिए जातीय परिधान की सुंदरता पर जोर देती हैं, जिसमें सुरुचिपूर्ण कुर्ते और हल्के दुपट्टे उनके पसंदीदा हैं। वह लुक को बेहतर बनाने के लिए स्टेटमेंट ज्वेलरी के साथ एक्सेसरीज़िंग को प्रोत्साहित करती हैं।

अपने पसंदीदा किरदारों सुरभी मित्तल को “शिविका”, जसमीत कौर सहज, ईशा कलोआ को हीर और हसनप्रीत कौर कीरत के रूप में हर सोमवार से शनिवार शाम 7:00 बजे से 9:30 बजे तक केवल ज़ी पंजाबी पर देखें।