“हीर तेरी टेढ़ी खीर” में केपी सिंह और ईशा कलोआ से खास बातचीत!!

दर्शकों द्वारा प्यार पाना कैसा लगा?

केपी सिंह: यह वाकई अद्भुत अहसास है. हमने इस प्रोजेक्ट में अपना दिल लगा दिया है, और दर्शकों का प्यार और सराहना देखना बहुत फायदेमंद है। प्रतिक्रिया जबरदस्त रही है और हम उन सभी के आभारी हैं जिन्होंने हमारा समर्थन किया है।

ईशा ख्लोआ: बिल्कुल! हमें जो प्यार मिला है वह हमारी उम्मीदों से परे है।’ यह जानकर अच्छा लगा कि दर्शक हमारे किरदारों और कहानी से जुड़ रहे हैं।

आपकी भूमिकाएँ निभाने का सबसे चुनौतीपूर्ण पहलू क्या था?

केपी सिंह: डीजे के रूप में मेरी भूमिका निभाने का सबसे चुनौतीपूर्ण हिस्सा भावनाओं से निपटने के आंतरिक संघर्ष के साथ शांति की बाहरी उपस्थिति को संतुलित करना था। डीजे बाहर से सख्त दिखता है लेकिन अंदर से देखभाल करने वाला और रोमांटिक है, चरित्र को प्रामाणिक रूप से चित्रित करने के लिए गहराई और जटिलता की आवश्यकता होती है।

ईशा कलोआ: हीर का किरदार निभाना, जो सहज और जीवन से भरपूर है, रोमांचक और चुनौतीपूर्ण था। उसकी ऊर्जा को पकड़ने और कहानी के प्रति सच्चे रहते हुए उसके गुणों को मूर्त रूप देने के लिए बहुत अधिक समर्पण की आवश्यकता थी।

एक नए जोड़े के रूप में आप ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री कैसे बनाए रखते हैं?

केपी सिंह: केमिस्ट्री एक-दूसरे के चरित्र को समझने और विश्वास कायम करने का मिश्रण है। यह सुनिश्चित करने के लिए कि हम स्क्रीन पर अच्छी तरह से तालमेल बिठा सकें, ईशा और मैंने अपने दृश्यों का अभ्यास किया और चर्चा की।

ईशा क्लोआ: रसायन शास्त्र एक-दूसरे के संकेतों को सुनने और उनका जवाब देने के बारे में है। केपी और मेरे बीच ऑफ-स्क्रीन बहुत अच्छा तालमेल है, जो हमारे प्रदर्शन में तब्दील होता है।

सेट से कोई यादगार पल साझा करना चाहते हैं?

केपी सिंह: बहुत सारे हैं! जब हमने बैसाखी स्पेशल सीक्वेंस शूट किया तो वह सबसे अलग था। पूरी कास्ट ने खूब मस्ती की और सेट पर माहौल अद्भुत था।

ईशा कलोआ: एक विशेष रूप से भावनात्मक दृश्य के दौरान, हम सभी की आँखों में आँसू आ गए। इसमें शामिल सभी लोगों के लिए यह जुड़ाव का एक खूबसूरत क्षण था।

“हीर तेरी टेढ़ी खीर” के आगामी एपिसोड में दर्शक क्या उम्मीद कर सकते हैं?

केपी सिंह: ज्यादा कुछ बताए बिना, दर्शक आगामी एपिसोड में अधिक नाटक, हास्य और अप्रत्याशित मोड़ की उम्मीद कर सकते हैं। डीजे और हीर की यात्रा और भी रोमांचक होने वाली है!

ईशा कलोआ: हाँ, हमारे पात्रों के जीवन में कुछ आश्चर्यजनक विकास देखने के लिए तैयार रहें। हम आपका मनोरंजन करने का वादा करते हैं!

आपके प्रशंसकों और समर्थकों के लिए कोई संदेश?

केपी सिंह: हमें इतना प्यार देने के लिए धन्यवाद. आपका समर्थन हमारे लिए सब कुछ है, और हम “हीर ते टेढ़ी खीर” के साथ आपका मनोरंजन जारी रखने के लिए तत्पर हैं।

ईशा कलोआ: हाँ, हमारे सभी प्रशंसकों को बहुत-बहुत धन्यवाद। आपका उत्साह हमारे जुनून को बढ़ाता है। शो देखते रहें और प्यार करते रहें!