एक परफेक्ट सहयोग- मिकी अरोड़ा और हरिके ने अपना नया गाना “एचआर गाड़ी” रिलीज़ किया!!

हरियाणा के रैप दृश्य की थिरकती लय एक बार फिर से गूंज उठी जब गीत लेखन की कला में माहिर मिकी अरोड़ा ने गुप्त भूमिगत कलाकार, हरिके के साथ मंत्रमुग्ध कर देने वाले सहयोग में अपनी नवीनतम सोनिक मास्टरपीस, “एचआर गाड़ी” प्रस्तुत की।

“एचआर गाड़ी” हरियाणा और उसके लोगों की अदम्य भावना का गीत है। दर्शकों को अपनी मातृभूमि की समृद्ध टेपेस्ट्री में डूबने के लिए आमंत्रित किया। हरिके की सहज लय रचना में बहुरूपदर्शक समृद्धि जोड़ती है, जो इसे श्रवण परमानंद की अभूतपूर्व ऊंचाइयों तक ले जाती है।

चार शानदार वर्षों से, मिकी अरोड़ा हरियाणा के संगीत परिदृश्य में रचनात्मकता का प्रतीक रहे हैं, जो जटिल छंदों को सहजता से बुनते हैं जो सड़कों की भावना को प्रतिध्वनित करते हैं। उनकी गीतात्मक क्षमता और चुंबकीय मंचीय उपस्थिति ने रैप जगत में एक प्रकाशमान व्यक्ति के रूप में उनका नाम स्थापित कर दिया है। प्रत्येक रिलीज़ के साथ, वह कलात्मक उत्कृष्टता की सीढ़ियाँ चढ़ना जारी रखता है। दीप जंडू जैसे दिग्गजों के साथ उनके शानदार सहयोग से लेकर उनके चार्ट-टॉपिंग सोलो ट्रैक तक, उन्होंने हरियाणवी रैप के लगातार विकसित हो रहे परिदृश्य में अपने लिए एक जगह बनाई है।

गीत पर विचार करते हुए, मिकी अरोड़ा ने कहा, “एचआर गाड़ी”, एक ध्वनि यात्रा है जो श्रोताओं को हरियाणा की जीवंत सड़कों और लचीली भावना के माध्यम से ले जाती है। यह हमारी जड़ों, हमारी संस्कृति और हमें एक साथ बांधने वाले अटूट बंधन का उत्सव है। हरिके के साथ मिलकर रचनात्मकता का एक नया आयाम खुला है, और साथ में, हम श्रोताओं को संगीत की खोज की इस रोमांचक यात्रा में शामिल होने के लिए आमंत्रित करते हैं।”

“मिकी अरोड़ा के साथ ‘एचआर गाड़ी’ पर काम करना हरियाणा संस्कृति की जीवंत टेपेस्ट्री के माध्यम से एक रोमांचक यात्रा रही है। हमारा सहयोग ट्रैक में गहराई और गतिशीलता की परतें जोड़ता है, हमारी साझा विरासत के सार को पकड़ता है और इसे एक आधुनिक मोड़ देता है। साथ मिलकर, हमने एक ऐसा संगीत अनुभव तैयार किया है जो कलात्मक अभिव्यक्ति की सीमाओं को आगे बढ़ाते हुए हमारी जड़ों की भावना का जश्न मनाता है।” हरिके कहते हैं।


Advertisement: