ज़ी पंजाबी कलाकार रमनदीप सिंह सूर ने श्री गुरु अर्जुन देव जी के शहीदी दिवस को समर्पित किया

आज ज़ी पंजाबी के प्रसिद्ध अभिनेता रमनदीप सिंह सूर, जो लोकप्रिय शो “सहजवीर” में “कबीर” की मुख्य भूमिका से प्रसिद्ध हुए, ने श्री गुरु अर्जन देव को उनके शहीदी दिवस पर श्रद्धांजलि दी। यह पवित्र दिन पांचवें सिख गुरु के सर्वोच्च बलिदान का प्रतीक है, जिनकी दृढ़ता और विश्वास की विरासत लाखों लोगों को प्रेरित करती है।

रमनदीप सिंह सूर ने अपने भावनात्मक बयान में कहा, “श्री गुरु अर्जुन देव जी का शहीदी दिवस सिख धर्म की दृढ़ शक्ति और जुनून का एक शानदार अनुस्मारक है। गुरु जी का बलिदान सत्य, न्याय और धार्मिकता के प्रति उनकी अटूट प्रतिबद्धता का एक प्रमाण है। यह एक है यह हम सभी के लिए उन मूल्यों पर विचार करने और उनकी गहन शिक्षाओं से प्रेरणा लेने का दिन है। एक कलाकार और एक सिख के रूप में, मैं गुरु अर्जन देव जी के अपार योगदान का सम्मान करता हूँ और उन्हें याद करता हूं।”

अभिनेता को यह श्रद्धांजलि तब दी गई है जब ज़ी पंजाबी अपने दर्शकों के लिए पंजाब की समृद्ध विरासत और परंपराओं को प्रदर्शित करने वाला सांस्कृतिक रूप से महत्वपूर्ण कंटेंट लाना जारी रखता है। अपने पसंदीदा किरदार “कबीर” को शो “सहजवीर” में हर सोमवार से शनिवार रात 8:30 बजे केवल ज़ी पंजाबी पर देखें।


Advertisement: