हंसी और कॉमेडी का डबल डोज़ लेकर आ रही है “तेरिया मेरिया हेरा फेरिया” की स्टार कास्ट, 21 जून 2024 को होगी सिनेमाघरों में रिलीज!!

गुरु कृपा और लिटिल एंजेल प्रोडक्शंस ने आज मोहाली में अपनी आगामी फिल्म “तेरिया मेरिया हेरा फेरिया” के लिए सितारों से सजी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस प्रस्तुत की। इस कार्यक्रम में योगराज सिंह, पुखराज भल्ला, राणा जंग बहादुर, अनीता देवगन, उपासना सिंह और निर्देशक रिकी एमके सहित फिल्म के स्टार कलाकार शामिल हुए।

अपने करिश्माई प्रदर्शन के लिए जाने जाने वाले पुखराज भल्ला ने अपना उत्साह व्यक्त किया, “यह फिल्म एक रोलरकोस्टर है जो भावनाओं, कॉमेडी, ड्रामा और रोमांस का सहज मिश्रण है। मैं दर्शकों को हमारी कड़ी मेहनत और समर्पण का अनुभव कराने के लिए रोमांचित हूँ।”

इस महत्वाकांक्षी परियोजना का निर्देशन कर रहे निर्देशक रिकी एमके ने कहा, “इस फिल्म का निर्देशन करना एक उत्साहजनक अनुभव रहा है। हमारे कलाकारों की विविध प्रतिभा ने स्क्रिप्ट को उस तरह से जीवंत कर दिया है जिसकी मैंने कभी कल्पना भी नहीं की थी। मैं अपनी पूरी टीम समर्थन के लिए आभारी हूँ।”

निर्माता सरबजीत सिंह और अमनदीप सिंह ने साझा किया, “हमें इस परियोजना पर बहुत गर्व है। ‘तेरिया मेरिया हेरा फेरिया’ कॉमेडी, ड्रामा और रोमांस का एक आदर्श मिश्रण है। हमारा मानना है कि यह दिलों को छू जाएगी और सभी उम्र के दर्शकों को पसंद आएगी। मनोरंजन करेगी।” 

फिल्म में जसविंदर भल्ला, हारबी संघा, योगराज सिंह, मिंटू कप्पा और करण संधावालिया जैसे मजबूत कलाकार हैं, जो एक गतिशील सिनेमाई अनुभव सुनिश्चित करता है। हरजिंदर एस. चौहान, सरबजीत एस. अरनेजा, रमणीक एस. खुराना, संजीव छिब्बर, चेतन हांडा, अमनदीप एस. शीनू, गुरप्रीत एस. खुराना, हरप्रीत सिंह और रिकी एमके द्वारा निर्मित, यह फिल्म एक प्रमुख आकर्षण होने का वादा करती है।

“तेरिया मेरिया हेरा फेरिया” को व्हाइट हिल स्टूडियो द्वारा दुनिया भर में वितरित किया जाता है। यह फिल्म दिल को छूने वाली भावनाओं और गुदगुदाने वाली कॉमेडी का मिश्रण पेश करने का वादा करती है, जो इसे सभी उम्र के दर्शकों के लिए अवश्य देखने लायक बनाती है।

फिल्म ‘तेरिया मेरिया हेरा फेरिया’ 21 जून 2024 को होगी रिलीज़!!


Advertisement: