1 जनवरी 2024 से 28 जून 2024 तक “ईज़ीवीज़ा” ने 3400+ वीज़ा सफलता के साथ कनाडा दिवस मनाया!!

ईज़ी वीज़ा एजुकेशन कंसल्टेंट्स प्राइवेट लिमिटेड और टीम ने अपने सफल ग्राहकों के साथ कार्यक्रम मनाया, जिन्हें हाल ही में अपने संबंधित दूतावासों से अनुमोदन और वीज़ा प्राप्त हुआ है। क्या आप अब भी मानते हैं कि कनाडाई दूतावास कोई वीज़ा जारी नहीं कर रहा है? आप गलत हो सकते हैं क्योंकि पंजाब सरकार की कंपनी ईज़ी वीज़ा लाइसेंस नं. 1485/एमसी-6/एमए/जेएएल ने हाल ही में फाइल बनाने की मदद से 1 जनवरी से 28 जून 2024 तक 3400+ वीजा प्राप्त करने में उल्लेखनीय सफलता हासिल की है।

कंपनी द्वारा हासिल की गई इस बड़ी सफलता की खुशी को साझा करने के लिए, ईज़ी वीज़ा ने कनाडा दिवस के अवसर पर अपने जालंधर कार्यालय में एक कार्यक्रम का आयोजन किया, जहां उन्होंने अपनी उपलब्धियों के बारे में बात की और अपने विश्वास के बारे में बताया कि 2024 में व्यवसाय को और अधिक सफलता मिलेगी। ऊंचाई. भविष्य में इन सफलताओं के बारे में बात करते हुए, उन्होंने अपने कर्मचारियों और अपने सफल ग्राहकों के साथ इस विशेष और महान उपलब्धि का जश्न मनाया, जिन्हें हाल ही में संबंधित दूतावास से वीज़ा अनुमोदन और मुहर लगी पासपोर्ट प्राप्त हुई है और उन्होंने ग्राहकों का स्वागत भी किया और उन्हें उपहार और मिठाइयाँ दीं।

सबसे अधिक संख्या में पर्यटक वीज़ा प्राप्त करने के लिए, ईज़ी वीज़ा ने “सर्वश्रेष्ठ पर्यटक वीज़ा सलाहकार” की श्रेणियों में “सर्वश्रेष्ठ आव्रजन कंपनी” और “उत्कृष्टता पुरस्कार” की श्रेणियों में और “प्रतिष्ठित पर्यटक वीज़ा सलाहकार” की श्रेणी में आठ पुरस्कार जीते हैं। वीज़ा आवेदन प्रक्रिया में एक महत्वपूर्ण कदम के रूप में प्रस्तुत करने से पहले प्रत्येक ग्राहक की फ़ाइल कनाडा में एक अनुमोदित सलाहकार (कनाडा सरकार द्वारा अधिकृत) के प्रमुख को भेजी जाती है, जिससे संख्या में वीज़ा प्राप्त करना आसान हो जाता है।