डॉक्टर भगवान का दूसरा रूप होते हैं, जो हमारी जान बचाकर हमें दूसरा जीवन देते हैं: पुनीत भाटिया

ज़ी पंजाबी के बहुप्रतीक्षित शो “शिविका – साथ युगां युगां दा” में मशहूर कलाकार पुनीत भाटिया। ईशान ने प्रभावशाली भूमिका निभाई है. एक समर्पित डॉक्टर के रूप में, ईशान का चरित्र अपने परिवार और मरीजों की सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध है, जो चिकित्सा पेशेवरों की गहन जिम्मेदारियों को दर्शाता है।

पुनित भाटिया ने विश्व डॉक्टर दिवस पर अपने विचार साझा करते हुए कहा: “विश्व डॉक्टर दिवस पर, मैं प्रत्येक डॉक्टर को उनकी निस्वार्थ सेवा और मानवता के प्रति प्रतिबद्धता के लिए सलाम करना चाहता हूँ। विशेषकर इस चुनौतीपूर्ण समय में डॉक्टरों का बलिदान और अथक प्रयास सराहनीय हैं। मैं अपनी भूमिका के माध्यम से उनके अमूल्य योगदान के प्रति जागरूकता लाने और चिकित्सा समुदाय के प्रति सम्मान और कृतज्ञता को प्रेरित करने की आशा करता हूँ। जब ज़ी पंजाबी के शो ‘शिविका – साथ युगां युगां दा’ की टीम ने मुझसे डॉ. ईशान की भूमिका निभाने के लिए संपर्क किया, तो मैं तुरंत इस भूमिका के प्रति आकर्षित हो गया। एक बच्चे के रूप में, जब भी मैं या मेरा कोई रिश्तेदार बीमार होता था, हम हमेशा अपने पारिवारिक डॉक्टर को प्राथमिकता देते थे। उन्होंने हमें ऐसा महसूस कराया जैसे हम अपने हैं और सभी के साथ बहुत देखभाल और प्रोत्साहन के साथ व्यवहार किया। ईशान को प्रामाणिकता और सहानुभूति के साथ चित्रित करने के लिए बहुत प्रेरित हूँ।”

“शिविका – साथ युगां युगां दा” एक रोमांचक शो होने का वादा करता है, जिसमें पुनीत भाटिया के डॉ. ईशान की भूमिका गहराई और प्रामाणिकता जोड़ती है।

साहस, करुणा और समर्पण वाले व्यक्ति की यात्रा देखने के लिए रात 8:00 बजे ज़ी पंजाबी देखें, केवल ज़ी पंजाबी पर