ईशा कलोया ने बताया कि फिटनेस और शूटिंग के बीच संतुलन कैसे बनाए!!

ज़ी पंजाबी के लोकप्रिय शो “हीर ते टेड़ी खीर” में हीर की मुख्य भूमिका निभाने वाली प्रतिभाशाली अभिनेत्री ईशा कलोया न केवल अपने अभिनय कौशल से बल्कि अपने व्यस्त शूटिंग शेड्यूल के बीच फिटनेस के प्रति अपनी प्रतिबद्धता से भी दर्शकों को प्रभावित कर रही हैं।

ईशा शूटिंग की मांगों को मैनेज करते हुए अपनी फिटनेस को बनाए रखने के बारे में अपनी जानकारी साझा करती हैं: “हीर का किरदार निभाना एक सपना सच होने जैसा है, लेकिन इसके साथ ही कई चुनौतियाँ भी हैं, जिसमें सेट पर लंबे समय तक काम करना भी शामिल है। मैं अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए मानसिक और शारीरिक रूप से फिट और स्वस्थ रहने के महत्व पर विश्वास करती हूँ। मैं अपने दिन की शुरुआत एक छोटे से वर्कआउट सेशन से करती हूँ, चाहे वह सिर्फ़ 20 मिनट का योगा या दौड़ ही क्यों न हो। इससे मुझे ऊर्जा मिलती है और दिन के लिए सकारात्मक माहौल बनता है।”

वह आगे कहती हैं, “मैं अपने खान-पान पर भी पूरा ध्यान देती हूँ, यह सुनिश्चित करती हूँ कि मैं पूरे दिन संतुलित भोजन करूँ। सेट पर, मैं अपनी ऊर्जा के स्तर को बनाए रखने के लिए नट्स और फलों जैसे हेल्दी स्नैक्स साथ रखती हूँ। यह सब संतुलन खोजने और आत्म-देखभाल के लिए समय निकालने के बारे में है, चाहे शेड्यूल कितना भी व्यस्त क्यों न हो।”

ईशा का अपने फिटनेस रूटीन के प्रति समर्पण प्रेरणादायक है और हीर के रूप में उनकी भूमिका के प्रति उनकी प्रतिबद्धता को दर्शाता है।

“हीर ते टेडी खीर” हर सोमवार से शनिवार रात 9:00 बजे केवल ज़ी पंजाबी पर