वीरेंद्र बराड़ ने अपना नया गाना “क्यों” साझा किया?

जब प्यार गलत हो जाता है और दिल टूट जाता है, तो वीरेंद्र बरार उस दर्द को संगीत में बदलना जानते हैं। “क्यों” एक ऐसा गाना है जो बेवफा और खोए हुए प्यार की कच्ची और फ़िल्टर की गई भावनाओं के माध्यम से एक भावनात्मक रोलरकोस्टर में गहराई से उतरता है। यदि आपको कभी धोखा दिया गया है, या हर बात पर सवाल उठाते हुए छोड़ दिया गया है, तो “क्यों” एक गान है।

“क्यों” प्यार की एक मार्मिक खोज है, जो हर जगह टूटे हुए दिलों के सार्वभौमिक दर्द को दर्शाती है। गाने की कच्ची भावना और मनमोहक धुन आखिरी सुर के फीका पड़ने के बाद भी लंबे समय तक आपके साथ रहेगी।

“क्यू दिल टूटने और विश्वासघात की कच्ची, अनफ़िल्टर्ड भावनाओं को प्रस्तुत करता है। यह गाना मेरे द्वारा पहले किए गए किसी भी गाने से अलग है क्योंकि यह सिर्फ एक कहानी नहीं बताता है, यह एक अनुभव को फिर से जीवंत करता है जिसका हममें से कई लोगों ने सामना किया है। वाइब इतनी है भावुक, और मैं चाहता था कि प्रत्येक नोट और प्रत्येक शब्द प्यार और हानि के माध्यम से दर्शकों की यात्रा के साथ प्रतिध्वनित हो” वीरेंद्र बराड़ कहते हैं

वीरेंद्र बराड़ संगीत जगत के एक पावरहाउस हैं, जो अपने प्रभावशाली गायन और प्रभावशाली तुकबंदी के लिए जाने जाते हैं। उनका संगीत उनकी यात्रा और विकास का एक प्रमाण है, जो संक्रामक धड़कनों के साथ शक्तिशाली कहानी कहने का मिश्रण है, जो उन्हें पंजाबी संगीत उद्योग में देखने लायक कलाकार बनाता है।