ओरा ने स्टाइलिश डेली लुक के लिए मिनिमलिस्ट ज्वेलरी- सोलिस पेश की

भारत के अग्रणी ज्वेलरी ब्रांड, ओरा फाइन ज्वेलरी ने अपना नया उप-ब्रांड, सोलिस- ऑलवेज़ ऑन शाइन पेश किया है। यह बेहतरीन श्रृंखला मिनिमलिस्ट डिज़ाइन पेश करती है, जिसे आधुनिक महिलाओं की गतिशील जीवनशैली को देखते हुए तैयार किया गया है। बोर्ड रूम में मीटिंग्स से लेकर खाने के ब्रेक और अपने लिए समय बिताने वाले दिनों तक सोलिस हर अवसर के लिए कालातीत सौंदर्य प्रदान करता है।

हाउस ऑफ ओरा की ओर से सोलिस किफायती मूल्य में ट्रेंडी डिज़ाइन पेश करने वाली बेहतरीन ज्वेलरी है। ओरा ने सौंदर्य और उपयोगिता का अनोखा मिश्रण केवल 9,999 रुपए के शुरुआती मूल्य में पेश किया है। सोलिस की भव्य ज्वेलरी हीरों की शुद्धता और परिष्कृत सौंदर्य के साथ प्राकृतिक खूबसूरती बढ़ाने के लिए तैयार की गई है। सोलिस सप्ताह के हर दिन के लिए स्टाइलिश डिज़ाइन पेश करती है, ताकि आप सातों दिन के लिए आकर्षक लुक प्राप्त कर सकें, जो हर अवसर के लिए उपयुक्त हो।

नाजुक पेन्डेन्ट से लेकर स्लीक ब्रेसलेट, सुंदर रिंग्स और आकर्षक ईयरिंग्स तक इसकी हर एक डिज़ाइन प्रोफेशनल वातावरण से लेकर कैज़ुअल आउटिंग्स और अपने साथ बिताए जाने वाले समय के अनुरूप है। इन डिज़ाइन्स की उपयोगिता सोमवार को प्रोफेशनल लुक, मंगलवार को मिनिमलिस्ट चिक, बुधवार को क्लासिक स्टाइल, और गुरुवार को सुगम डे-टू-नाइट लुक, शुक्रवार को कैज़्युअल सोफिस्टिकेशन, शनिवार को सुकूनभरा सौंदर्य और रविवार को ब्रंच रेडी लुक प्रदान करती है। सोलिस के अंतर्गत आप अपना स्टाइल बढ़ाने के लिए लेटेस्ट फैशन के अनुरूप विभिन्न डिज़ाइन्स चुन सकते हैं।

क्राफ्ट्समैनशिप और सुंदरता की ओरा की प्रतिबद्धता द्वारा इसकी हर एक ज्वेलरी प्यार और खुशी की एक अद्वितीय कहानी कहता है। ओरा 100% सर्टिफाइड ज्वेलरी, कॉम्प्लिमेंटरी इंश्योरेंस और फ्री लाइफटाइम मेंटेनेंस प्रदान करने के लिए मशहूर है। अपने कॉन्फ्लिक्ट-फ्री डायमंड्स के लिए ओरा लाइफटाइम एक्सचेंज, बायबैक और सात दिन की रिटर्न पॉलिसी प्रदान करता है। इसके अलावा, ओरा 6 महीने की अपग्रेड सुविधा भी प्रदान करता है। इसकी सभी ज्वेलरीज़ बीआईएस हॉलमार्क सर्टिफाइड हैं।

महिलाओं को ओरा की बेहतरीन सोलिस ज्वेलरी का अनुभव प्रदान करने के लिए हीरे के प्रति विशेष रुझान रखने वाले लोगों को विशेष प्रमोशनल ऑफर्स दिए जा रहे हैं:

  • ज्वेलरी केवल 9,999 रुपए से शुरू
  • 0% ब्याज पर ईएमआई सुविधाएँ 
  • सोलिस एवं अन्य कलेक्शंस पर स्टोर और वेबसाइट द्वारा दिए जा रहे ऑफर्स

*नियम व शर्तें लागू