ईशा कलोआ ने सेट पर स्वास्थ्य और ऊर्जा बनाए रखने के लिए अपनी ताज़ा आहार दिनचर्या साझा की

ज़ी पंजाबी के लोकप्रिय शो “हीर ते टेढ़ी खीर” में हीर की मुख्य भूमिका निभाने वाली प्रतिभाशाली अभिनेत्री ईशा क्लोआ ने हाल ही में अपने आहार दिनचर्या के बारे में जानकारी साझा की जो सेट पर उनके स्वास्थ्य और ऊर्जा को बनाए रखने में मदद करती है।

ईशा कलोआ कहती हैं, ”स्वस्थ आहार बनाए रखना मेरी ऊर्जा के स्तर और समग्र कल्याण के लिए महत्वपूर्ण है।” “मेरी दिनचर्या में प्रोटीन, कार्बोहाइड्रेट और स्वस्थ वसा का संतुलित मिश्रण शामिल है, जिससे यह सुनिश्चित होता है कि मुझे सभी आवश्यक पोषक तत्व मिलते हैं।”

ईशा अपने दिन की शुरुआत पौष्टिक नाश्ते से करती है, जिसमें अक्सर फल और नट्स के साथ दलिया या हरी सब्जियों और प्रोटीन से भरपूर स्मूदी शामिल होती है। वह अपने चयापचय को सक्रिय रखने के लिए दिन भर में हल्का, बार-बार भोजन करना चुनती है। दोपहर के भोजन में आमतौर पर ग्रील्ड चिकन या मछली जैसे दुबला प्रोटीन, क्विनोआ या ब्राउन चावल और सब्जियों का एक बड़ा हिस्सा शामिल होता है।

ईशा नाश्ते में ताजे फल जैसे सेब, तरबूज और आम, दही या मुट्ठी भर बादाम पसंद करती हैं। वह ढेर सारा पानी और हर्बल चाय पीकर हाइड्रेटेड रहती हैं। उन्होंने कहा, “हाइड्रेटेड रहना महत्वपूर्ण है, खासकर जब आप लंबे समय तक सेट पर हों।”

अपने पसंदीदा किरदार हीर को शो “हीर ते टेढ़ी खीर” में हर सोमवार-शनिवार रात 9:00 बजे ज़ी पंजाबी पर देखें