“भरावा दा कुल्चा” और “मोजिमो चॉकलेट” का स्वाद चखने आ रहे हैं अनमोल गुप्ता और दीपाली मोंगा आज शाम 6 बजे केवल ज़ी पंजाबी पर!!

अपने पहले एपिसोड के लिए दर्शकों से अपार प्यार पाने के बाद, ज़ी पंजाबी का नवीनतम कुकिंग शो, ज़ायका पंजाब दा, इस शनिवार को प्रसारित होने वाले दूसरे एपिसोड के साथ वापसी कर रहा है। लोकप्रिय ज़ी पंजाबी सितारों अनमोल गुप्ता और दीपाली मोंगा द्वारा होस्ट किया जाने वाला यह शो तेजी से प्रशंसकों का पसंदीदा बन रहा है क्योंकि यह पंजाब के समृद्ध और विविध स्वादों की खोज करता है।

इस एपिसोड में, अनमोल गुप्ता और दीपाली मोंगा दर्शकों को चंडीगढ़ शहर में ले जाते हैं, जहां वे इसके दो सबसे प्रसिद्ध पाक स्थलों-ब्रदर्स कुलचा हब और मोज़िमो चॉकलेट्स का दौरा करते हैं। ब्रदर्स कुलचा हब, एक स्थानीय खजाना, की स्थापना उन भाइयों द्वारा की गई थी, जिन्हें उत्तम चूर-चूर कुलचा बनाने में महारत हासिल है, एक पंजाबी व्यंजन जो अपनी कुरकुरी परतों और स्वादिष्ट स्टफिंग के लिए जाना जाता है। अनमोल और दीपाली इस प्रिय व्यंजन के इतिहास का पता लगाते हैं, जिससे दर्शकों को पर्दे के पीछे की झलक मिलती है कि इसे इतना खास क्या बनाता है।

इसके बाद, मेज़बान मोज़िमो चॉकलेट्स का दौरा करते हैं, जो मिठाई प्रेमियों के लिए स्वर्ग है। अपनी हस्तनिर्मित चॉकलेट के लिए जाना जाने वाला मोजिमो मीठा खाने के शौकीन लोगों के लिए पसंदीदा जगह बन गया है। यह एपिसोड इंद्रियों को मंत्रमुग्ध करने का वादा करता है क्योंकि अनमोल और दीपाली बेहतरीन चॉकलेट का नमूना लेते हैं और इन शानदार व्यंजनों के पीछे के रहस्यों को साझा करते हैं।

ज़ायका पंजाब का दूसरा एपिसोड देखना न भूलें, इस शनिवार शाम 6 बजे, केवल ज़ी पंजाबी पर!