महिंद्रा राज व्हीकल्स ने पटियाला में महिंद्रा थार रॉक्स 5-डोर का अनावरण किया!!

दरेरी जट्ट, बहादुरगढ़, राजपुरा में अग्रणी एसयूवी शोरूम महिंद्रा राज व्हीकल्स ने प्रतिष्ठित थार के 5-दरवाजे संस्करण, महिंद्रा थार रॉक्स के भव्य अनावरण के साथ पटियाला में एक शक्तिशाली प्रवेश किया। शोरूम में आयोजित कार्यक्रम में प्रसिद्ध पंजाबी गायक और अभिनेता परमीश वर्मा की मौजूदगी रही, जिन्होंने लॉन्च के बारे में अपना उत्साह व्यक्त किया।

महिंद्रा थार रॉक्स, जिसकी कीमत ₹12.99 – ₹20.49 लाख के बीच है, पेट्रोल और डीजल दोनों वेरिएंट में उपलब्ध है, जिसमें 1997 सीसी और 2184 सीसी के इंजन विकल्प हैं। यह ड्राइविंग प्राथमिकताओं की एक विस्तृत श्रृंखला को पूरा करते हुए मैनुअल और स्वचालित (टीसी) ट्रांसमिशन प्रदान करता है। थार रॉक्स 12.4 – 15.2 किमी/लीटर का माइलेज और 5 लोगों के बैठने की क्षमता का दावा करता है, जो इसे साहसिक प्रेमियों और परिवारों दोनों के लिए एक बहुमुखी विकल्प बनाता है।

4428 मिमी एल x 1870 मिमी डब्ल्यू x 1923 मिमी एच के आयाम और 57 लीटर की ईंधन टैंक क्षमता के साथ, इसे आराम और लंबी यात्रा दोनों के लिए डिज़ाइन किया गया है। वाहन के लिए प्रतीक्षा समय 4 से 6 सप्ताह के बीच है, जो इसकी उच्च मांग को दर्शाता है।

लॉन्च के बारे में अपना उत्साह साझा करते हुए, स्वयं को ऑटोमोबाइल उत्साही परमीश वर्मा ने कहा, “मुझे हमेशा कारों और बाइक का शौक रहा है, और महिंद्रा थार रॉक्स वास्तव में अपने असाधारण डिजाइन और प्रदर्शन के साथ खड़ा है। यह वाहन जो रोमांच और खुली सड़क के प्रति मेरे प्यार को पूरी तरह से पूरा करता है।”

महिंद्रा थार रॉक्स की टेस्ट ड्राइव 14 सितंबर से शुरू होगी, बुकिंग 3 अक्टूबर से शुरू होगी। यह आयोजन महिंद्रा राज व्हीकल्स की यात्रा में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है क्योंकि वे पटियाला और उसके बाहर अपने ग्राहकों के लिए आधुनिक वाहन लाते हैं।