मनी लोंगिया द्वारा राज व्हीकल रोपड़ में लॉन्च की महिंद्रा थार रॉक्स !!

एसयूवी और वाणिज्यिक वाहनों के शोरूम, महिंद्रा राज व्हीकल्स ने बहुप्रतीक्षित महिंद्रा थार रॉक्स, प्रतिष्ठित थार के 5-दरवाजे संस्करण के भव्य अनावरण के साथ रोपड़ में एक शक्तिशाली प्रवेश किया। रोपड़ शोरूम कार्यक्रम की मेजबानी सीईओ विक्रमजीत सिंह मोहाली और पटियाला, प्रबंध निदेशक श्री राजविंदर सिंह और जसकरन सिंह ने की। इसके अलावा, पंजाबी कलाकार मनी लोंगिया ने महिंद्रा थार रॉक्स लॉन्च इवेंट में शिरकत की।

महिंद्रा थार रॉक्स, जिसकी कीमत ₹12.99 – ₹20.49 लाख के बीच है, पेट्रोल और डीजल दोनों वेरिएंट में उपलब्ध है, जिसमें 1997 सीसी और 2184 सीसी के इंजन विकल्प हैं। यह मैनुअल और स्वचालित ट्रांसमिशन प्रदान करता है और 4X4 और 4X2 विकल्पों में आता है जो ड्राइविंग प्राथमिकताओं की एक विस्तृत श्रृंखला को पूरा करता है। थार ROXX स्वामित्व अनुभव को फिर से परिभाषित करता है, विलासिता और सुरक्षा में नए मानक स्थापित करता है। इसमें 5 लोगों के बैठने की क्षमता है, जो इसे साहसिक उत्साही लोगों और परिवारों के लिए एक बहुमुखी विकल्प बनाती है। 4428 मिमी एल x 1870 मिमी डब्ल्यू x 1923 मिमी एच के आयाम और 57 लीटर की ईंधन टैंक क्षमता के साथ, इसे आराम और लंबी यात्रा दोनों के लिए डिज़ाइन किया गया है।

मनी  लोंगिया लॉन्च के लिए अपना उत्साह व्यक्त किया, “कार और बाइक हमेशा मेरे जीवन का एक बड़ा हिस्सा रहे हैं, और महिंद्रा थार अपने शानदार डिजाइन और प्रदर्शन के साथ एक गेम-चेंजर है, जो परिवार, दोस्तों और रिश्तेदारों के लिए बहुत उपयोगी होगा।

महिंद्रा थार रॉक्स की टेस्ट ड्राइव 14 सितंबर से शुरू होगी, बुकिंग 3 अक्टूबर से शुरू होगी। यह आयोजन महिंद्रा राज व्हीकल्स की यात्रा में एक महत्वपूर्ण मीलपत्थर है क्योंकि वे रोपड़ और उसके बाहर अपने ग्राहकों के लिए अत्याधुनिक वाहन लाते हैं।