विशाल मिश्रा ने दिल छू लेने वाली हिट फिल्म “आज भी 2” के बहुप्रतीक्षित सीक्वल को किया रिलीज़!!

प्रसिद्ध गायक और संगीतकार विशाल मिश्रा अपनी नवीनतम रिलीज़ “आज भी 2” के साथ दिलों को लुभाने के लिए वापस आ गए हैं। 2020 की हिट “आज भी” का बहुप्रतीक्षित सीक्वल, नुकसान और दिल टूटने की भावनाओं को उजागर करता है, जो एक आत्मा-सुखदायक अनुभव प्रदान करता है।

‘आज भी 2’ ब्रेकअप के बाद के दर्द का मार्मिक चित्रण है। कौशल किशोर के भावपूर्ण गीत और विशाल की सहज रचना के साथ, यह गीत उन लोगों को याद दिलाता है जिन्होंने खोए हुए प्यार के नुकसान का अनुभव किया है। इसमें अलगाव के दुख और उसके बाद आने वाली खट्टी-मीठी यादों को खूबसूरती से दर्शाया गया है।

गाने पर विचार करते हुए, विशाल ने कहा, “मैं आमतौर पर सीक्वल के पक्ष में नहीं हूं, लेकिन ‘आज वी 2’ तो बनना ही था।” यह उन लोगों के लिए है जो एक ऐसी भावना के साथ जीते हैं जिसे वे व्यक्त नहीं कर सकते, वे जहां भी जाते हैं इसका दर्द अपने साथ लेकर चलते हैं। यह गाना सिर्फ दिल टूटने के बारे में नहीं है; यह खोए हुए सभी प्यारों और लड़ी गई लड़ाइयों का साथी है। मुझे आशा है कि यह तुम्हें ठीक कर देगा।”

विशाल की पिछली हिट फिल्में जैसे “पहले भी माई,” “जानम” और “जिहाल ए मुस्कीन” ने बॉलीवुड संगीत में उनकी जगह पक्की कर दी है। प्रशंसक “आज भी 2” का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और शुरुआती लुक एक और चार्ट-टॉपिंग सफलता का संकेत दे रहा है।