न्यूबर्ग डायग्नोस्टिक्स ने श्री काशी विश्वनाथ धाम आरोग्य केंद्र के सहयोग से निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया

हमारे माननीय प्रधानमंत्री, श्री नरेंद्र मोदी जी के जन्मदिन के अवसर पर और उनके दूरदर्शी नेतृत्व और भारत में स्वास्थ्य सेवा में सुधार के लिए उनकी अथक प्रतिबद्धता के सम्मान में, श्री काशी विश्वनाथ धाम आरोग्य केंद्र ने न्यूबर्ग डायग्नोस्टिक्स के सहयोग से एक निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया। इस शिविर के मुख्य अतिथि श्री शंभू सरन जी, जो श्री काशी विश्वनाथ मंदिर के एसडीएम हैं, उपस्थित रहे।

इस शिविर का उद्देश्य सामान्य र​क्त परीक्षण के माध्यम से स्वास्थ्य जागरूकता बढ़ाना और आम स्वास्थ्य समस्याओं का प्रारंभिक पता लगाने को बढ़ावा देना था। यह एक दिवसीय कार्यक्रम आरोग्य केंद्र के परिसर में आयोजित किया गया, जिसमें 150 से अधिक लोगों ने लाभ उठाया।

न्यूबर्ग डायग्नोस्टिक्स, वाराणसी के लैब निदेशक, आदित्य विक्रम शाह ने बताया, “हम काशी के निवासियों से अपील करते हैं कि वे अपने स्वास्थ्य की निगरानी के लिए इस अवसर का लाभ उठाएं। हमारा लक्ष्य पूरे समुदाय में बेहतर स्वास्थ्य और कल्याण को बढ़ावा देना है।”

रक्त परीक्षणों के साथ ही, प्रतिभागियों को विशेषज्ञ डॉक्टरों से निशुल्क परामर्श भी मिलेगा, जिसमें संपूर्ण स्वास्थ्य आकलन और व्यक्तिगत चिकित्सा सलाह दी जाएगी। यह पहल वाराणसी के निवासियों के समग्र स्वास्थ्य और कल्याण में सुधार के लिए व्यापक प्रतिबद्धता का हिस्सा है। शाह ने आगे कहा, “हम भविष्य में भी ऐसे शिविरों का आयोजन करने के लिए प्रतिबद्ध हैं, ताकि वाराणसी के लोग निरंतर उच्च गुणवत्ता वाली स्वास्थ्य सेवाएं प्राप्त कर सकें.