बाराद्वारी शॉपिंग कंपलेक्स व मल्टी लेवल कार पार्किंग प्रोजेक्ट के सैंपलिंग की होगी थर्ड पार्टी जांच

अलीगढ़ स्मार्ट सिटी लिमिटेड की ₹ 49.89 करोड़ की बहुप्रतीक्षित परियोजना बाराद्वारी शॉपिंग कंपलेक्स व मल्टी लेवल कार पार्किंग प्रोजेक्ट की धीमी गति से नाराज़ नगर आयुक्त ने निर्माणाधीन साइट का निरीक्षण करते हुए मुख्य अभियंता/एसीईओ सुरेश चंद को इस प्रोजेक्ट के सैंपलिंग की थर्ड पार्टी किसी एजेंसी से जांच कराए जाने के निर्देश दिये है। 

रविवार को शहर में नाला सफ़ाई और स्मार्ट सिटी परियोजनाओं का रैंडम निरीक्षण करने निकले नगर आयुक्त को केला नगर से रामघाट रोड की तली झाड़ नाला सफ़ाई संतोषजनक होती मिली लेकिन सड़क पर कुछ जगह बिना ट्रॉली के सिल्ट को ट्रॉली में ना डालकर बाहर डाला जा रहा था  जिस पर नगर आयुक्त ने नाराज़गी जताई और मौके पर सिल्ट को सीधे नौकाकार ट्राली में डालने व यथावश्यक बहार निकाली गई सिल्ट को 24 घंटे में उठवाए जाने के निर्देश दिए।

रामघाट रोड के बाद नगर आयुक्त ने अलीगढ़ स्मार्ट सिटी लिमिटेड के बाराद्वारी शॉपिंग कंपलेक्स व मल्टी लेवल कार पार्किंग प्रोजेक्ट के निर्माण कार्य का फ़्लोर वाइज़ निरीक्षण किया। मौके पर नगर आयुक्त ने इस प्रोजेक्ट की कारीगरी(workmanship) में सुधार लाने, निर्माण कार्य की गुणवत्ता और मानक के अनुरूप निर्धारित निर्माण तिथि 31 दिसम्बर 2024 तक प्रत्येक दशा में पूर्ण करने के निर्देश दिए।

नगर आयुक्त विनोद कुमार ने बताया कि अलीगढ़ स्मार्ट सिटी लिमिटेड के बाराद्वारी शॉपिंग कंपलेक्स व मल्टी लेवल कार पार्किंग शहर के विकास के लिए एक महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट है इसकी गुणवत्ता और मानक व तेजी से इसका निर्माण कार्य पूर्ण करने के लिए अधीनस्थों को निर्देश दिए है।

निरीक्षण में मुख्य अभियंता सुरेश चंद डीजीएम राजेश कौशल एजीएम भारत कुमार आरके मिश्रा आदि साथ थे।