मन हारा ने लिया सभी का मन जीत

उत्तर प्रदेश: लखनऊ शहर में प्रशांत मजूमदार की मधुर आवाज ने संगीत प्रेमियों का मन जीत लिया। हालांकि गाने की शुटिंग लखनऊ में हुई हैं। इसका पूरा विडियो 11 फरवरी को आ गया हैं। गाना मन हारा के निर्देशक आदित्य सम्राट, डीओपी सतेंद्र, प्रोड्यूसर संजय राय और अनुपमा अवस्थी है और सह निर्माता सोनी राय, दीपक मिश्रा है। विकास दुबे के बोल और प्रशांत मजूमदार की मधुर आवाज का मेल मन को आनंदित कर देता हैैै। इस गाने की विडियो में कलाकार सबिता कलवार, अजय सिंह ने अपने अभिनय से चार-चाँद लगा दिए है, साथ ही बाल कलाकार अद्रिज मिश्रा ने भी बेहतरीन अभिनय किया है।
श्रोता मन हारा के ऑडियो को काफी पसंद कर रहे है। प्रोड्यूसर संजय राय का कहना है कि आप सभी को यह बताते हुए खुशी हो रही है कि गाना मन हारा 44 अलग-अलग शहरों के टेरेस्ट्रियल रेडियो पर 1 मार्च से 3 मार्च 2023 को शाम 4-5 बजे के बीच बिग 92.7 एफएम पर चलाया जा रहा है। इसलिए आप अब आप 1 मार्च और 3 मार्च को शाम 4 से 5 बजे के बीच बिग 92.7 एफएम पर मन हारा का पूरा गाना सुन पाएंगे।

 हालांकि चौकुरे प्रोडक्शन्स प्राइवेट लिमिटेड के पहले आधिकारिक एकल गीत मन हारा पर श्रोताओं अपना प्यार लगतार बरसा रहे हैं। मन हारा गीत हंगामा, जिओ सावन, एमाजान म्यूजिक, आई ट्यून्स, गाना, एसफोटीफाई एवं विंक सहित अन्य सभी मुख्य म्यूजिक प्लेटफार्म के माध्यम से सुना जा सकता है। इसलिए एयरटेल, जियो, वोडाफोन बीएसएनएल के ग्राहकों के लिए एक बेहतरीन आॕफर हैं और वे आॕफर यह है कि वे इस गाने को अपनी कॉलर ट्यून भी बना सकते हैं। इसके अलावा जल्दी ही चौकुरे प्रोडक्शंस ऑफिशियली एक वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए अनाउंसमेंट भी करने जा रहे हैं। साथ ही काई प्रोजेक्ट्स लाइन अप हैं।