फादर्स डे स्पेशल !! अंताक्षरी सीज़न 3 में अपने जीवन के पहले नायक का जश्न मनाए

चंडीगढ़, 17 जून 2023: ज़ी पंजाबी इस वीकेंड को आनंदमय बनाने के लिए पूरी तरह से त्यार है क्योंकि रियलिटी शो अंताक्षरी सीज़न 3 एक धमाल के साथ मंच पर आग लगाने के लिए तैयार है जो निश्चित रूप से ज़ी पंजाबी पर इस वीकेंड प्रशंसकों को रोमांचित करेगा। यह एपिसोड दर्शकों को परिवार की एक नई परिभाषा से परिचित कराएगा, जिसमें वह रंग भरने और अपनी संगीत क्षमताओं को प्रदर्शित करने के लिए एक साथ जुड़ेंगे।

अंताक्षरी सीज़न 3

अंताक्षरी 3 का दूसरा क्वार्टर फाइनल राउंड करीब आ रहा है, जो निश्चित रूप से प्रशंसकों की दिलचस्पी को आकर्षित करेगा। इस शनिवार, दावेदार अपने वास्तविक कौशल से दर्शकों का मनोरंजन करने के लक्ष्य के साथ मंच पर उतरेंगे। अंताक्षरी 3 का खिताब जीतने के उद्देश्य से प्रतियोगी अपने संगीत कौशल का प्रदर्शन करेंगे। शो का माहौल तब और उत्साहित कर देने वाला होगा जब प्रतियोगी की एक विशेष प्रस्तुति हर किसी को हैरत में डाल देगी।

मस्ती यहीं खत्म नहीं होती ; इस रविवार, फादर्स डे मनाने के लिए अंताक्षरी 3 के सेट पर हमसे जुड़ें, जो एक रक्षक, एक दोस्त और हर बच्चे का पहला सुपर हीरो है और हमारे जीवन में बहुत सारी खुशियाँ लाने के लिए अपना जीवन समर्पित करता है। अंताक्षरी 3 का यह एपिसोड बेहद खास होगा क्योंकि प्यार का सही मतलब सामने आएगा। इस बीच, अंताक्षरी 3 प्रतियोगियों और दर्शकों के लिए भावनात्मक क्षणों से भरा होगा, और दर्शकों के लिए एक विशेष सरप्राइज इंतजार कर रहा है।

अपनी शाम को और भी बेहतर बनाने के लिए देखना न भूलें! तो देखिए अंताक्षरी सीजन 3 का क्वार्टर फाइनल राउंड इस वीकेंड शाम 7 बजे, सिर्फ ज़ी पंजाबी पर।