संत अतुलानंद कॉन्वेंट स्कूल के कोइराजपुर परिसर में अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस की धूम

दिनांक 21 जून ,अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर संत अतुलानंद कॉन्वेंट स्कूल कोइराजपुर हरहुआ वाराणसी के अन्तर्गत प्रतिवर्ष इस प्राचीन भारतीय कला को एक अनुष्ठान के रूप में मनाने की परंपरा रही है । संस्था की प्रधानाचार्या डॉ नीलम सिंह ने अत्यंत हर्ष के साथ सूचित किया है कि इस वर्ष इस विशेष कार्यक्रम में वाराणसी सहोदया के कुल 30 से भी अधिक विद्यालयों के प्रधानाचार्य , शिक्षक एवम् उनके बच्चे प्रतिभाग कर रहे हैं । जिसके लिये विद्यालय परिसर में प्रातः काल लगातार योग अभ्यास चल रहा है जिसमें प्रत्येक विद्यार्थी की सक्रिय सहभागिता है।

संत अतुलानंद कॉन्वेंट स्कूल

संस्था सचिव श्री राहुल सिंह जी एवम् निदेशिका डॉ वंदना सिंह जी योग के नियमित अभ्यास एवम् इस विशेष अवसर पर उपस्थित होने वाले वाराणसी के सभी प्रतिष्ठित विद्यालयों की सहभागिता हेतु अति उत्साहित एवम् आह्लादित हैं।
सहोदया विद्यालयों के प्रधानाचार्यों में श्री मुकेश सहलत जी( डी.पी. एस., वाराणसी),श्री रंजन रॉय जी(दयावती मोदी एकेडमी वाराणसी)इत्यादि के साथ अन्य सभी प्रतिष्ठित विद्यालयों के प्रधानाचार्य का विशेष सहयोग प्राप्त हुआ है ।इस पूरे आयोजन में मीडिया पार्टनर आई- नेक्स्ट विशेष सहयोगी के रूप में उपस्थित रहेंगे।