जल्द सुधरेंगी गलियों की सड़के-नगर आयुक्त ने शुरू करायी मुहिम

अधिशासी अभियन्ता(निर्माण) को तीन दिन में सर्वे पूरा करने की जिम्मेदारी-मुख्य सड़कों के साथ-साथ गलियों की क्षतिग्रस्त सड़कों की होगी मरम्मत-कवायद हुयी तेज़

अलीगढ़ : नगर आयुक्त अमित आसेरी ने मुख्य मुख्य मार्गो के साथ-साथ गलियों की सड़कों व पुलियों की भी मरम्मत का अभियान चलाये जाने का निर्णय लिया है।  निर्माण कार्यो की समीक्षा करते हुये नगर आयुक्त ने अधिशासी अभियन्ता निर्माण अशोक भाटी को अगले तीन दिन में मुख्य मुख्य मार्गो के साथ-साथ सभी वार्डो की क्षतिग्रस्त गलियों की मरम्मत कराये जाने का सर्वे कर रिपोर्ट पेश करने के निर्देश दिये है।

नगर आयुक्त अमित आसेरी ने बताया कि जिन क्षेत्रों में जल निगम द्वारा पाइप लाइन डालने के लिये सड़के खोदी गयी है उनको जल निगम अभियान चलाकर ठीक करेगें। इसके साथ साथ नगर निगम अलीगढ़ सभी वार्डो में निर्माण विभाग से सर्वे करा रहा है जहाॅ जहाॅ गली मोहल्ले में सड़के क्षतिग्रस्त अथवा पैचवर्क ज़रूरी होगा उनकी मरम्मत करायी जायेगी।

*उन्होनें कहा कि कई बार मुख्य मार्गो पर पैचवर्क तो हो जाता है परन्तु गलियों में मरम्मत कार्य न होने के कारण जल भराव व गड्डे की समस्या का लोगों को सामना करना पड़ता है इसकी को देखते हुये नगर निगम ने इस दिशा में प्रभावी कार्यवाही करने की योजना बनायी है।