समय सेमीफ़ाइनल का !! अंताक्षरी 3 में आज शाम 7 बजे नए ट्विस्ट और टर्न देखने के लिए तैयार हो जाइए!!

ज़ी पंजाबी के प्रिय संगीत प्रतियोगिता शो, अंताक्षरी 3 का बहुप्रतीक्षित पहला सेमीफाइनल राउंड प्रसारित किया जाएगा, जिससे उत्साह नई ऊंचाइयों पर पहुंच जाएगा।

मंच तैयार है, और जैसे-जैसे शो अपने महत्वपूर्ण चरण में प्रवेश कर रहा है, दांव ऊंचे होते जा रहे हैं। कई राउंड से गुज़रने के बाद, सेमीफ़ाइनल आ गया है, जो एक निर्णायक क्षण है। इस मनोरंजक यात्रा के दौरान, हमने कई सामान्य परिवारों और प्रभावशाली लोगों के परिवारों को सफलता के लिए प्रयास करते देखा। उनके प्रयासों से जीत और दिल टूटना दोनों हुए, जिससे प्रतियोगिता की कहानी को आकार मिला। हालाँकि, आज के एपिसोड में, एक आश्चर्यजनक मोड़ दर्शकों का इंतजार कर रहा है, जो सेमीफाइनल के लिए एक उल्लेखनीय विकास का खुलासा करेगा और अंताक्षरी 3 के ग्रैंड फिनाले तक पहुंचने के उत्साह को बढ़ाएगा।

जीतने वाले परिवार को 5 लाख रुपये मिलेंगे, सेमीफाइनल राउंड देखना बेहद आनंददायक होगा क्योंकि सभी परिवार अगले अंताक्षरी 3 चरण में आगे बढ़ने के लिए अपने संगीत कौशल का उपयोग करके प्रत्येक राउंड को पार कर गए, जिसे आप किसी भी कीमत पर मिस नहीं करना चाहेंगे, देखे अंताक्षरी 3 का एपिसोड आज रात 7:00 बजे केवल ज़ी पंजाबी पर।