“माई भागो चैरिटी” के संस्थापक सोनिया मान, वर्ल्ड कैंसर केयर के संस्थापक कुलवंत सिंह धालीवाल के साथ मिलकर 6 अगस्त को राजासांसी दाना मंडी, अमृतसर में गुरु राम दास जी किसान मजदूर सेहत मेला आयोजित करने जा रहे है!

“जीवन को सशक्त बनाना, भविष्य का पोषण करना: माई भागो चैरिटी की संस्थापक सोनिया मान स्वास्थ्य और कृषि के लिए समुदायों को एकजुट करती हैं।”

चंडीगढ़, 20 जुलाई 2023: माई भागो चैरिटी की संस्थापक सोनिया मान और वर्ल्ड कैंसर केयर के संस्थापक कुलवंत सिंह धालीवाल के साथ मिलकर, राजासांसी दाना मंडीअमृतसर में मुफ्त कैंसर सहायता और देखभाल की पेशकश करने वाले गुरु राम दास जी किसान मजदूर सेहत मेले का आयोजित करने जा रहे है। अपने असाधारण नेतृत्व के लिए पहचानी जाने वाली सोनिया मान को वर्ल्ड कैंसर केयर का ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया गया है।

मेला रोकथाम, पहचान और उपचार पर महत्वपूर्ण जानकारी फैलाने के लिए मुफ्त कैंसर जांच और कैंसर-जागरूकता बसों की पेशकश करेगा। इसके अतिरिक्त, विभिन्न सरकारी सब्सिडी को स्टालों में प्रदर्शित किया जाएगा, साथ ही जैविक खेती, पर्यावरण-अनुकूल प्रथाओं और पर्यवेक्षण के तहत सुरक्षित खाद्य उत्पादन पर जानकारीपूर्ण प्रदर्शन भी किया जाएगा।

राज्यसभा सदस्य और सन फाउंडेशन के संस्थापक विक्रम सिंह साहनी तकनीकी शिक्षा के बारे में जानकारी प्रदान करेंगे, व्यसन मुक्ति में सहायता करेंगे, ठीक होने वाले रोगियों के लिए नौकरियां प्रदान करेंगे और ईएनटी रोगियों को मुफ्त दवाइयाँ भी प्रदान करेंगे।

कृषि मंत्री, स्वास्थ्य मंत्री और बागवानी मंत्री सहित सम्मानित अधिकारी गुरु राम दास जी किसान मजदूर सेहत मेले की शोभा बढ़ाएंगे। यह परिवर्तनकारी घटना समुदाय पर सकारात्मक प्रभाव डालने के लिए स्वास्थ्य देखभाल, कृषि, कौशल विकास और सामाजिक कल्याण को संबोधित करते हुए आशा और प्रगति की किरण के रूप में कार्य करती है।

माई भागो चैरिटी की संस्थापक डॉ. सोनिया मान ने कहा, “मैं वर्ल्ड कैंसर केयर, सरकारी अधिकारियों और मेले की शोभा बढ़ाने वाले सम्मानित गणमान्य व्यक्तियों के समर्थन के लिए आभारी हूँ। साथ मिलकर, हम महत्वपूर्ण पहलुओं को संबोधित करके एक सार्थक प्रभाव डालेंगे। स्वास्थ्य देखभाल और शिविरों का आयोजन (ईएनटी देखभाल और दंत चिकित्सा देखभाल, आदि), कृषि, कौशल विकास और सामाजिक कल्याण। आइए हम अपने समुदाय और उससे आगे के लिए एक उज्जवल भविष्य बनाने के लिए हाथ मिलाएं।”