खराब लाइट व्यवस्था पर हुए ख़फ़ा नगर आयुक्त-सुधार के लिए 48 घण्टे की डेडलाइन

अलीगढ़: आये दिन नगर आयुक्त अमित आसेरी के समक्ष शहर की ख़राब लाइट व्यवस्था व बंद लाइट की शिकायतों पर मंगलवार को नगर आयुक्त का पारा लाइट व्यवस्था की समीक्षा करते हुए हाई हो गया। नगर आयुक्त ने दो टूक शब्दों में प्रभारी अधिकारी पथ प्रकाश मनोज कुमार प्रभात की क्लास लगते हुए अगले 48 घन्टे में ईईएसएल और इयोन कंपनी की कार्यशैली में सुधार लाने के निर्देश दिए। नगर आयुक्त ने खराब और बंद पड़ी लाइटों की समीक्षा करते हुए लाइट विभाग की कार्यशैली में बदलाव व सुधार लाने के लिए अपर नगर आयुक्त ऋतु पुनिया को वरिष्ठ प्रभारी पथ प्रकाश नामित किया है।

नगर आयुक्त ने अपर नगर आयुक्त ऋतु पुनिया को बड़ी जिम्मेदारी देते हुए जल्द से जल्द विभाग में सुधार लाने की कवायद करने के साथ साथ पब्लिक व पार्षदो का फ़ोन न उठाने वाले ईईएसएल कंपनी के कर्मियों को चिन्हित कर उन्हें रिप्लेस करने की जिम्मेदारी दी।

नगर आयुक्त अमित आसेरी ने कहा पब्लिक की जनाकांक्षाओं के मुताबिक लाइट व्यवस्था में सुधार के लिए अपर नगर आयुक्त द्वितीय को बड़ी जिम्मेदारी दी गयी है-निश्चित रूप से आने वाले दिनों में व्यवस्थाओं में सुधार आएगा रोज़ाना शाम लाइट व्यवस्था की  समीक्षा की जायेगी