“जीवन को सशक्त बनाना, भविष्य का पोषण करना: माई भागो चैरिटी की संस्थापक सोनिया मान स्वास्थ्य और कृषि के लिए समुदायों को जोड़ती हैं।”

चंडीगढ़, 9 अगस्त, 2023: माय भागो चैरिटी की दूरदर्शी सोनिया मान और वर्ल्ड कैंसर केयर के संस्थापक कुलवंत सिंह धालीवाल ने एक उल्लेखनीय सहयोगात्मक प्रयास में 6 अगस्त को राजासांसी दाना मंडी,अमृतसर में गुरु रामदास जी किसान मजदूर स्वास्थ्य मेले की मेजबानी की। अपने प्रयासों को संयुक्त किया यह आयोजन संपूर्ण सामुदायिक कल्याण की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है।

सम्मानित राज्यसभा सदस्य और सन फाउंडेशन के संस्थापक विक्रम सिंह साहनी ने तकनीकी शिक्षा, नशामुक्ति सहायता, ठीक होने वाले रोगियों के लिए नौकरी के अवसर और ईएनटी रोगियों को मुफ्त दवाओं के प्रावधान पर अपनी अंतर्दृष्टि से कार्यक्रम को समृद्ध बनाया। तकनीकी सशक्तीकरण और स्वास्थ्य देखभाल पहुंच का संगम समाज के कमजोर वर्गों के उत्थान का वादा करता है।

श्री गुरु रामदासजी किसान मजदूर स्वास्थ्य मेले में पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री डॉ. बलबीर सिंह और राज्य के कृषि मंत्री गुरमीत सिंह जैसी प्रमुख हस्तियों का जमावड़ा देखने को मिला, बागवानी मंत्रालय के चेतन सिंह जौदमाजरा, डीसी अमृतसर, अटारी के विधायक जसविंदर सिंह और स्वास्थ्य विभाग के वकील कुलवंत सिंह धालीवाल ने समर्थन दिया। विशेष रूप से, प्रसिद्ध फिल्म-निर्देशक अमितोज मान ने इसे महत्व दिया। प्रसिद्ध गायक कंवर ग्रेवाल की मनमोहक प्रस्तुति ने कार्यक्रम को सांस्कृतिक भावना से समृद्ध कर दिया। एक सामूहिक प्रयास ने समग्र उपचार और सांस्कृतिक उत्सव का प्रदर्शन किया।

माई भागो चैरिटी की संस्थापक डॉ. सोनिया मान ने कहा, “मैं मेले में भाग लेने वाले विश्व कैंसर देखभाल, सरकारी अधिकारियों और गणमान्य व्यक्तियों के समर्थन के लिए आभारी हूँ। हमने मिलकर स्वास्थ्य देखभाल के महत्वपूर्ण पहलुओं को संबोधित किया है। एक सार्थक प्रभाव डाला है। आप सब का धन्यवाद” हमारे समुदाय और उससे आगे के उज्जवल भविष्य के लिए हमारे साथ हाथ मिलाने के लिए।”