एंड पिक्चर्स पर ‘मिशन मजनू’ के इंडिपेंडेंस डे प्रीमियर में सब पर छा जाने को तैयार हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा

ये एजेंट है 10 और उसका साहस है #10ऑन10

“हिंदुस्तान की हिफाज़त के लिए मैं कुछ भी कर सकता हूं”

इस इंडिपेंडेंस डे पर, दिल में देशभक्ति का जज़्बा लिए अमनदीप के जबर्दस्त हौसले का जश्न मनाने के लिए तैयार हो जाइए, जिसका रोल सबके दिलों की धड़कन सिद्धार्थ मल्होत्रा ने निभाया है। इस निडर रॉ एजेंट की रोमांचक कहानी के साथ एंड पिक्चर्स के ‘10ऑन10’ बर्थडे सेलिब्रेशन्स का सफर जारी है। 

‘मिशन मजनू’ में आप देखेंगे एक मिशन, एक जासूस और एक बहादुर एजेंट अमनदीप सिंह की यादगार कहानी! शांतनु बागची के निर्देशन में बनी यह फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है, जो सही मायनों में देशभक्ति की भावना जगाती है। तेजतर्रार रॉ एजेंट अमनदीप को अपने देश की रक्षा के लिए एक बहुत अहम मिशन पर भेजा जाता है। सिद्धार्थ मल्होत्रा की परफॉर्मेंस ने ‘मजनू’ की पूरी परिभाषा ही बदल दी है, जहां उन्होंने न सिर्फ सबका दिल छू लिया, बल्कि पूरे देश की पसंदीदा एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के साथ दर्शकों को रोमांच से भी भर दिया और इसे वाकई एक 10ऑन10 फिल्म बनाया। तो इस इंडिपेंडेंस डे पर आप भी हमारे मजनू के साथ उसके खुफिया मिशन पर निकल पड़िए, जहां वो 15 अगस्त को रात 8 बजे ‘मिशन मजनू’ के इंडिपेंडेंस डे प्रीमियर के साथ आईएसआई के सबसे खतरनाक राज़ का पर्दाफाश करेंगे।

मिशन मजनू के इंडिपेंडेंस डे प्रीमियर को लेकर बेहद उत्साहित सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा, “मेरी परवरिश एक सैन्य परिवार में हुई है और ऐसे में जांबाज़ी की सच्ची कहानियां हमेशा मुझे आकर्षित करती हैं। यह फिल्म मेरे लिए बेहद खास है क्योंकि इसमें देशभक्ति का जज़्बा है, जो सबके दिलों में बसा है। अमनदीप की कहानी पेश करना एक रोमांचक अनुभव था और मुझे यकीन है कि स्वतंत्रता दिवस पर होने वाला मिशन मजनू का प्रीमियर पूरे भारत के देशभक्ति के जज़्बे को एक शानदार सलामी होगी।”

इस इंडिपेंडेंस डे पर रात के ठीक 8 बजे आप भी देश की रक्षा के लिए पाकिस्तान का राज़ बेनकाब करने के एजेंट अमनदीप के साहसी मिशन में शामिल हो जाइए, सिर्फ एंड पिक्चर्स पर!