हाल ही में लॉन्च हुए वनप्लस नॉर्ड स्मार्टफोन और हियरेबल्स के लिए आकर्षक ऑफर्स की घोषणा

वैश्विक मोबाइल प्रौद्योगिकी ब्रांड वनप्लस ने पिछले महीने वनप्लस समर लॉन्च इवेंट के दौरान नॉर्ड इकोसिस्टम का और विस्तार करते हुए नई बहुप्रतीक्षित नॉर्ड डिवाइसेज – वनप्लस नॉर्ड 3 5जी, वनप्लस नॉर्ड सीई 3 5जी और वनप्लस नॉर्ड बड्स 2आर की रेंज का अनावरण किया। दोनों ही स्मार्टफोन आवश्यक फंक्शनैलिटीज से समझौता किए बिना इंडस्ट्री की सबसे चुनौतीपूर्ण कीमतों पर प्रमुख हाई-परफॉर्मेंस फीचर्स प्रदान करते हैं। वनप्लस नॉर्ड 3 5जी अब तक का सबसे पॉवरफुल वनप्लस नॉर्ड स्मार्टफोन है, जो शानदार फोटोग्राफी और एक सुंदर व टाइमलैस वनप्लस डिजाइन के साथ हैरतअंगेज फास्ट परफॉर्मेंस का सम्मिश्रण है। वहीं दूसरी ओर वनप्लस नॉर्ड कोर एडिशन फैमिली का नवीनतम प्रोडक्ट – वनप्लस नॉर्ड सीई 3 5जी एक यूजर के लिए उपयोगी सभी आवश्यक खूबियां और अन्य बहुत कुछ प्रदान करता है, वो भी बेहद किफायती दाम पर। नॉर्ड सीई 3 5जी का लक्ष्य कम्यूनिटी की पसंदीदा फ्लैगशिप तकनीक और सिग्नेचर वनप्लस अनुभव को यूजर्स के व्यापक समूह के लिए और अधिक सुलभ तथा उपलब्ध बनाना है।

वनप्लस नॉर्ड 3 5जी के साथ वनप्लस ने नए वनप्लस नॉर्ड बड्स 2आर का भी अनावरण किया। उत्कृष्ट बास परफॉर्मेंस और झंझटरहित टिकाऊपन की विशेषता के साथ ये ईयरबड्स इस समय बाजार में बेस्ट वैल्यू फॉर मनी टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स में से एक का प्रतिनिधित्व करते हैं।

वनप्लस नॉर्ड 3 5-जी

वनप्लस नॉर्ड 3 5जी को यूजर्स को वह सब कुछ देने के लिए डिजाइन किया गया है, जिसकी वे अपने स्मार्टफोन से उम्मीद कर सकते हैं। मात्र 33,999 रुपए की कीमत से शुरू होने वाला और 15 जुलाई को बिक्री के लिए उपलब्ध होने वाला यह अब तक का सबसे पॉवरफुल वनप्लस नॉर्ड स्मार्टफोन है और शानदार फोटोग्राफी व एक सुंदर तथा टाइमलैस वनप्लस डिजाइन के साथ बेहद तेज परफॉर्मेंस की खूबी रखता है, जो मिस्टी ग्रीन या टेम्पेस्ट ग्रे कलर में उपलब्ध है। 6.74 इंच 120Hz AMOLED स्क्रीन की विशेषता के साथ वनप्लस नॉर्ड 3 5G को किसी भी स्थिति में अलग दिखने के लिए डिजाइन किया गया है और इसका स्क्रीन टू बॉडी अनुपात 93.5% है, जबकि साइड बेजेल्स का माप केवल 1.46 मिमी ही है। और हां, इसमें एक अलर्ट स्लाइडर भी है।

फोन के अंदर मानो एक फ्लैगशिप का दिल धड़कता है, जो है मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9000 चिपसेट और 16 जीबी तक की एलपीडीडीआर5एक्स रैम का मतलब है वनप्लस नॉर्ड 2टी 5जी की तुलना में 42.9% बेहतर सीपीयू परफॉर्मेंस और जीपीयू परफॉर्मेंस में 58.6% की भारी वृद्धि, साथ ही एक ही समय में 44 ऐप्स को एक्टिव बनाए रखने में सक्षम होना। वनप्लस नॉर्ड 3 5जी वनप्लस नॉर्ड 2टी से 10% से अधिक बड़ी अपनी 5000 एमएएच बैटरी की बदौलत खुद को लंबे समय तक ऑन भी रख सकता है। शुक्रिया 80W SUPERVOOC चार्जिंग और वनप्लस की बैटरी हेल्थ इंजिन तकनीक का, जिससे 1600 चार्जिंग साइकिल्स तक वनप्लस नॉर्ड 3 5G जल्दी और सुरक्षित रूप से चार्ज होने में सक्षम है।

वनप्लस नॉर्ड 3 5जी के पिछले हिस्से में वही इमेजिंग हार्डवेयर है, जो इस साल की शुरुआत में लॉन्च हुए हिट वनप्लस 11 5जी में था, जिसमें 50-मेगापिक्सल सोनी IMX890 सेंसर और वनप्लस द्वारा विकसित एल्गोरिदम हैं, जो हर बार शानदार इमेजिंग परिणाम देने के लिए डिजाइन किए गए हैं। अंततः वनप्लस नॉर्ड 3 5जी भी वनप्लस के ऑपरेटिंग सिस्टम के नवीनतम संस्करण ऑक्सीजनओएस 13.1 के साथ लॉन्च हुआ, जो ऑक्सीजनओएस 12 की तुलना में एप्लिकेशन पॉवर कंजम्पशन में 40% की कमी और 15% तेज ऐप इंस्टॉलेशन की सुविधा प्रदान करता है।

वनप्लस नॉर्ड सीई 3 5जी

वनप्लस नॉर्ड सीई 3 आमतौर पर फ्लैगशिप फोन में देखी जाने वाली तकनीक से युक्त है और इसे सभी तक पहुंचा रहा है।

वनप्लस नॉर्ड CE3 5G क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 782G प्रोसेसर द्वारा संचालित है, जिसे पॉवर-पैक्ड परफॉर्मेंस और निर्बाध पॉवर मैनेजमेंट के बीच सही संतुलन प्रदान करने के लिए चुना गया है। डिवाइस 12GB तक की रैम की पेशकश करती है, जिसके परिणामस्वरूप तेज और सहज इस्तेमाल का अनुभव मिलता है, जो अक्सर फ्लैगशिप फोन्स में ही पाया जाता है, जिससे वनप्लस नॉर्ड CE 3 एक ही समय में 24 ऐप्स के बीच आसानी से मल्टीटास्क करने में सक्षम होता है। यह एक बड़ी 5000mAh बैटरी और 80W SUPERVOOC चार्जिंग द्वारा संचालित है, जिससे यूजर्स को अपने फोन में केवल 15 मिनट में दिन भर चलने लायक पॉवर मिल जाती है।

वनप्लस नॉर्ड सीई 3 में 93.4% स्क्रीन टू बॉडी अनुपात के साथ एक सुपर प्रीमियम डिजाइन है और यह डिजाइन दो खूबसूरत रंगों, एक्वा सर्ज और ग्रे शिमर में फोन के पीछे तक जाता है। दोनों ही रंगों में उन्नत पोर्ट्रेट क्षमताओं के साथ 50 मेगापिक्सेल सोनी IMX890 प्रोसेसर की सुरक्षा के लिए स्टेनलेस स्टील कैमरा सराउंड्स की सुविधा है।

-कीमत और उपलब्धता-

वनप्लस नॉर्ड CE3 5G दो वेरिएंट में आता है – 8GB+128GB वेरिएंट 26,999 रुपए में और 12GB+128GB वेरिएंट 28,999 रुपए में एमाजोन.इन, वनप्लस.इन, वनप्लस एक्सपीरियंस स्टोर्स, ऑफलाइन पार्टनर्स और वनप्लस स्टोर ऐप पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

वनप्लस नॉर्ड 3 5G दो वेरिएंट में आता है – 8GB+128GB वेरिएंट 33,999 रुपए में और 16GB+256GB वेरिएंट 37,999 रुपए में एमाजोन.इन, वनप्लस.इन, वनप्लस एक्सपीरियंस स्टोर्स, ऑफलाइन पार्टनर्स और वनप्लस स्टोर ऐप पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

-ऑफर्स-

  • आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड, क्रेडिट ईएमआई और डेबिट कार्ड ईएमआई यूजर्स वनप्लस.इन, वनप्लस स्टोर ऐप, वनप्लस एक्सपीरियंस स्टोर्स और एमाजोन.इन से वनप्लस नॉर्ड 3 5जी की खरीद पर 1000 रुपए के तत्काल बैंक डिस्काउंट का आनंद ले सकते हैं। यह ऑफर 1 अगस्त से 31 अगस्त 2023 तक वैध है।
  • वनकार्ड क्रेडिट कार्ड और ईएमआई यूजर्स वनप्लस.इन, वनप्लस स्टोर ऐप, वनप्लस एक्सपीरियंस स्टोर्स  और एमाजोन.इन से वनप्लस नॉर्ड 3 5जी की खरीद पर 1000 रुपए के तत्काल डिस्काउंट का आनंद ले सकते हैं। यह ऑफर 1 अगस्त से 31 अगस्त 2023 तक वैध है।
  • 1 अगस्त से 31 अगस्त, 2023 तक वनप्लस.इन, वनप्लस स्टोर ऐप, वनप्लस एक्सपीरियंस स्टोर्स, पार्टनर स्टोर्स और एमाजोन.इन पर चुनिंदा बैंकों से खरीदारी करने पर यूजर्स वनप्लस नॉर्ड 3 पर 9 महीने तक की नो-कॉस्ट ईएमआई का लाभ उठा सकते हैं। नॉर्ज सीई 3 5जी पर 31 अगस्त 2023 तक 6 महीने तक नो कॉस्ट ईएमआई उपलब्ध है, एक्सिस बैंक, सिटी, एचडीएफसी बैंक, आईसीआईसीआई बैंक, एसबीआई कार्ड्स और वनकार्ड तथा एमाजोन पे (एमाजोन पर लागू) से खरीदारी करने पर।
  • इसके अलावा 1 सितंबर, 2023 से वनप्लस नॉर्ड 3 5जी खरीदने के इच्छुक यूजर्स के लिए एक्सिस बैंक और सिटी क्रेडिट और डेबिट कार्ड्स से ईएमआई लेनदेन के माध्यम से और वनप्लस.इन, वनप्लस स्टोर ऐप, वनप्लस एक्सपीरियंस स्टोर्स और एमाजोन.इन से सभी वनकार्ड लेनदेन पर 2000 रुपए का बैंक डिस्काउंट मिलेगा। यह ऑफर 1 सितंबर, 2023 से मान्य होगा।
  • वनप्लस नॉर्ड सीई 3 5जी एक्सिस बैंक और सिटी क्रेडिट तथा डेबिट कार्ड्स पर ईएमआई लेनदेन के माध्यम से और वनप्लस.इन, वनप्लस स्टोर ऐप, वनप्लस एक्सपीरियंस स्टोर्स और एमाजोन.इन से सभी वनकार्ड लेनदेन के माध्यम से 1000 रुपए के तत्काल डिस्काउंट के लिए भी उपलब्ध होगा। यह ऑफर 1 सितंबर से मान्य होगा। इसके अलावा एक्सिस बैंक, सिटी, एचडीएफसी बैंक, आईसीआईसीआई बैंक, एसबीआई कार्ड्स और वनकार्ड के साथ 6 महीने तक नो कॉस्ट ईएमआई के लिए भी यह पात्र है।

वनप्लस नॉर्ड बड्स 2आर

12.4 मिमी एक्स्ट्रा लार्ज ड्राइवर्स द्वारा संचालित, वनप्लस नॉर्ड बड्स 2आर अच्छी क्वालिटी वाला स्पष्ट साउंड प्रदान करते हैं, जिससे यूजर्स की पसंदीदा धुनों में नई जान पड़ जाती है, जबकि डुअल माइक और एआई क्लियर कॉल एल्गोरिदम आसपास के शोर को सटीक रूप से फिल्टर करते हैं तथा स्पष्ट मानवीय आवाजों को कैप्चर करते हैं, जिससे क्रिस्टल क्लियर फोन कॉल्स का आनंद प्राप्त होता है।

वनप्लस नॉर्ड बड्स 2आर की एक प्रमुख विशेषता टिकाऊपन भी है। खूब लंबी चलने वाली बैटरी लाइफ, आईपी55 पानी और पसीना रेजिस्टेंस, और एक स्मूथ एर्गोनोमिक डिजाइन का दावा करते हुए ईयरबड्स गहन वर्कआउट और आउटडोर रोमांच को बिना किसी मुश्किल के झेल सकते हैं। निर्बाध कनेक्टिविटी पर ध्यान देने के साथ वनप्लस नॉर्ड बड्स 2आर मजबूत और स्थिर कनेक्शन के लिए ब्लूटूथ 5.3 को सपोर्ट करते हैं। निर्बाध अनुभव के लिए डिजाइन किए गए ये ईयरबड्स हाई परफॉर्मेंस से समझौता किए बिना सबसे सक्रिय रहने वाले लाइफस्टाइल्स के लिए बनाए गए हैं।

वनप्लस नॉर्ड बड्स 2

वनप्लस नॉर्ड बड्स 2 एक्टिव नॉइज कैंसलेशन (एएनसी) को सपोर्ट करने वाले पहले नॉर्ड टीडब्ल्यूएस हैं और इनका उद्देश्य प्रभावशाली बास और ऑडियो क्वालिटी में अत्यधिक स्पष्टता प्रदान करना है। बासवेवएन्हांसमेंट के साथ वनप्लस नॉर्ड बड्स 2 ऑडियो कंटेंट को उसकी मूल क्वालिटी के अनुरूप रहने और व्यापक बास प्रदर्शित करने की अनुमति देते हैं। ये बोल्डर बीट्स के लिए बास क्वालिटी बढ़ाने के मकसद से 12.4 मिमी एक्स्ट्रा-लार्ज एन्हांसमेंट ड्राइवर यूनिट से युक्त हैं। एक गहन अनुभव प्रदान करने के लिए वनप्लस नॉर्ड बड्स 2, 25dB गहराई और एक डुअल-कोर प्रोसेसर के साथ एक सहज एक्टिव नॉइज कैंसलेशन फीचर के माध्यम से आसपास के शोर को कम करते हैं। शांति और खामोशी बनाए रखने के लिए वनप्लस नॉर्ड बड्स 2 यूजर्स के लिए ट्रांसपेरेंसी मोड की सुविधा प्रदान करते हैं, जिससे यूजर्स को बाहरी आवाजों और आसपास का शोर सुनने में सक्षम होने के साथ-साथ संगीत का आनंद लेने की सुविधा मिलती है।

बैलेंस्ड, सेरेनेड, बास और बोल्ड सहित कई मोड की सुविधा के साथ यूजर्स चुन सकते हैं कि वे किस साउंड क्वालिटी का आनंद लेना चाहते हैं। वनप्लस नॉर्ड बड्स 2 की शानदार बैटरी लाइफ यूजर्स को दूसरों से आगे ले जाती है और बड्स को लंबे समय तक चलने में सक्षम बनाती है। एक बार फुल चार्ज करने पर ये बिना चार्जिंग केस के 7 घंटे तक और चार्जिंग केस के साथ 36 घंटे तक चल सकते हैं। एक्टिव नॉइज कैंसलेशन बंद होने के साथ 5 घंटे तक चलने की गारंटी के लिए बैटरी को केवल 10 मिनट की चार्जिंग चाहिए होती है। ये प्रमाणित आईपी55 रेटिंग के साथ धूल और पानी के खिलाफ भी टिकाऊ हैं।

-कीमत और उपलब्धता-

वनप्लस नॉर्ड बड्स 2आर दो कलर वेरिएंट में उपलब्ध है : डीप ग्रे और ट्रिपल ब्लू, जिनकी कीमत 2,199 रुपए से शुरू होती है। वनप्लस नॉर्ड बड्स 2आर वनप्लस.इन, वनप्लस स्टोर ऐप, एमाजोन.इन, फ्लिपकार्ट.कॉम, मिन्त्रा.कॉम, वनप्लस एक्सपीरियंस स्टोर्स और चुनिंदा पार्टनर स्टोर्स पर उपलब्ध है। दूसरी ओर वनप्लस नॉर्ड बड्स 2 थंडर ग्रे और लाइटनिंग व्हाइट कलर वेरिएंट में 2,999 रुपए की कीमत पर उपलब्ध हैं।

-ऑफर्स-

वनकार्ड यूजर्स और आईसीआईसीआई क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड ईएमआई और नेटबैंकिंग यूजर्स वनप्लस.इन, वनप्लस स्टोर ऐप, वनप्लस एक्सपीरियंस स्टोर्स, एमाजोन.इन और फ्लिपकार्ट.कॉम से वनप्लस नॉर्ड बड्स 2 और नॉर्ड बड्स 2आर की खरीद पर 200 रुपए तक के तत्काल डिस्काउंट का आनंद ले सकते हैं। यह ऑफर 1 अगस्त से 31 अगस्त 2023 तक वैध है।