“ज़ी पंजाबी के नए शो ‘दिलां दे रिश्ते’ ने दर्शकों के दिलों में बनाई खास जगह, पहले प्रोमो को मिला जबरदस्त रिस्पॉन्स”

सितंबर को और भी यादगार बनाने के लिए एक दिल छू लेने वाला कदम उठाते हुए, ज़ी पंजाबी ने अपने नए शो, “दिलां दे रिश्ते” का प्रोमो जारी किया है। इस नए पारिवारिक नाटक की घोषणा उत्साह से भरी हुई है। दर्शकों की प्रत्याशा और प्रोमो की रिलीज़ ने उत्साह बढ़ा दिया है और नए प्रोमो ने पहले ही क्षेत्र भर के दर्शकों के दिलों पर कब्जा कर लिया है, जिससे इसके रोमांचक प्रोमो को काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है।

प्रोमो ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है, प्रशंसकों से जबरदस्त प्यार और उत्साह बढ़ रहा है, जिससे शो की पंजाबी मनोरंजन की दुनिया में एक बड़ी सनसनी बनने की क्षमता मजबूत हो गई है। शो के प्रोमो ने दर्शकों की उत्सुकता को प्रभावी ढंग से बढ़ा दिया है, जिससे वे शो के प्रीमियर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

जैसे-जैसे उम्मीदें बढ़ रही हैं, ज़ी पंजाबी “दिलां दे रिश्ते” के भव्य प्रीमियर के लिए तैयारी कर रहा है। कहानी परिवार में बंधन और एकता को दर्शाती है जो निश्चित रूप से दर्शकों का मनोरंजन करेगी।

अधिक अपडेट के लिए ज़ी पंजाबी चैनल पर बने रहें और 9 अक्टूबर को शाम 7:30 बजे शो “दिलां दे रिश्ते” देखने के लिए तैयार हो जाएं।