“EASY VISA” ने सफलता की खुशी के साथ 3300+ वीज़ा की उपलब्धि का जश्न मनाया

जालंधर, 9 सितंबर  2023: क्या आप अभी भी मानते हैं कि कनाडा दूतावास द्वारा कोई वीजा जारी नहीं किया जा रहा है? आप शायद गलत हैं क्योंकि पंजाब सरकार द्वारा अनुमोदित कंपनी EASY VISA लाइसेंस नंबर 1485/MC-6/MA/JAL ने हाल ही में 1 जनवरी से 8 सितंबर तक 3300+ वीजा प्राप्त करने और वर्ष 2023 में कुल वीजा प्राप्त करने में उल्लेखनीय सफलता प्राप्त की थी। यह कंपनी फाइल बनाने की विशेषज्ञता और मार्गदर्शन प्रदान करते हैं। 

कंपनी द्वारा हासिल की गई इस बड़ी सफलता की खुशी को साझा करने के लिए ईजी वीजा ने जालंधर कार्यालय में एक सेमिनार का आयोजन किया जहां उन्होंने अपनी उपलब्धियों और अपने विश्वास के बारे में बात की कि भविष्य में व्यवसाय सफलता की और भी अधिक ऊंचाइयों तक पहुंचेगा। अपने कर्मचारियों और अपने सफल ग्राहकों के साथ इस विशेष और महान उपलब्धि का जश्न मनाया, जिन्होंने हाल ही में संबंधित एम्बेसी से वीज़ा अनुमोदन और स्टैम्प्ड वीज़ा पासपोर्ट प्राप्त किया और उन्होंने उपहार और मिठाई के साथ ग्राहकों को सौंप दिया।

सबसे अधिक टूरिस्ट वीजा प्राप्त करने के लिए, EASY VISA ने “बैस्ट टूरिस्ट वीजा” की श्रेणियों में दो और “बैस्ट इम्मीग्रेशन कंपनी” श्रेणी में दो पुरस्कार जीते हैं। वीजा आवेदन प्रक्रिया में एक महत्वपूर्ण कदम के रूप में अम्बैसी को जमा करने से पहले प्रत्येक ग्राहक की फाइल कैनेडा में प्रधान कार्यालय (कैनेडा सरकार द्वारा अधिकृत) को समीक्षा के लिए भेजी जाती है। आवेदन प्रक्रिया के दौरान यह मूल्यांकन EASY VISA को हज़ारों वीज़ा प्राप्त करने में मदद करता है, जिससे लोगों के विदेश यात्रा के सपने साकार होते हैं।