क्या आप कभी किसी ऐसे गैंगस्टर से मिले हैं जिसे रंगों से प्यार हो ? लक्ष्य कोचर ने अमेज़ॅन प्राइम के लिए अपनी अगली फिल्म “बंबई मेरी जान” के ट्रेलर में साज़िश जगाई

मुंबई की हलचल भरी सड़कों के बीच, जहां महत्वाकांक्षा और शक्ति अपना जटिल नृत्य बुनती है, वहां एक दिलचस्प उपस्थिति वाला एक चरित्र उभरता है। आपने सही पढ़ा! हम बात कर रहे हैं लक्ष्य कोचर की अगली फिल्म ‘बंबई मेरी जान’ की। जैसे-जैसे दर्शक मुंबई के लगातार बदलते परिदृश्य के माध्यम से उनकी यात्रा का अनुसरण करते हैं, वे महत्वाकांक्षा, वफादारी और नैतिक अस्पष्टता की बहुमुखी दुनिया में आ जाएंगे जो श्रृंखला को परिभाषित करती है।

लक्ष्य ने कहा, “‘बंबई मेरी जान” में मेरा किरदार छिपी हुई सच्चाइयों, जीवंतता और रहस्यों के झरने पर आधारित है। मैं भूरे रंगों से घिरा हुआ फिर भी रंगों से प्यार करने वाले व्यक्ति का किरदार निभाने के लिए उत्साहित हूं। मैं वास्तव में इसके लिए उत्साहित हूं दर्शकों को यह देखने को मिलेगा। मैं ज्यादा कुछ नहीं बता सकता लेकिन मैं गैंगस्टरों के परिवार में सबसे छोटे भाई-बहन की भूमिका निभा रहा हूं। खैर, दर्शकों को एक दृश्य देखने को मिलेगा क्योंकि मेरा किरदार दूसरे सीज़न में एक अनोखा आर्क अपनाता है। यह खेलने जैसा है एक ही शो में दो अलग-अलग किरदार। मैं बिल्कुल रोमांचित हूं!”

काम के मोर्चे पर, लक्ष्य के पास अमेज़ॅन मिनी टीवी के लिए अनटाइटल्ड, तापसी पन्नू के साथ एक फिल्म और “बंबई मेरी जान” की अगली कड़ी जैसी परियोजनाओं के बैक टू बैक शूट शेड्यूल के साथ एक व्यस्त वर्ष है।