वेलेंटाइन वीक स्पेशल: ज़ी पंजाबी की शिविका ने अपने होने वाले हमसफ़र के बारे में कुछ बातें साझा कीं !!

जैसे-जैसे वैलेंटाइन डे नजदीक आ रहा है, हमने ज़ी पंजाबी के शो “शिविका-साथ युगां युगां दा” में “शिविका” का किरदार निभाने वाली मुख्य अभिनेत्री सुरभि मित्तल से उनकी रोमांटिक दुनिया पर एक नज़र डालने और अपने विचारों के बारे में खुलकर बात करने के लिए बात की। प्यार और उसके सपनों के लड़के पर। इस प्रतिभाशाली अभिनेत्री के हृदयस्पर्शी पक्ष का पता लगाने के लिए हमसे जुड़ें।

सुरभी, अपने सपनों के साथी की कल्पना करते समय आप किन गुणों को सबसे अधिक महत्व देती हैं?

“मेरा मानना है कि ईमानदारी और हास्य की अच्छी समझ आवश्यक है। कोई ऐसा व्यक्ति जो मुझे हँसा सकता है और अपने काम में सच्चा हो सकता है, वह वास्तव में विशेष है।”

क्या आप कोई विशेष गुण या गुण साझा कर सकते हैं जो आपको संभावित साथी में बेहद आकर्षक लगता है?

“मुझे दयालुता बहुत आकर्षक लगती है। एक व्यक्ति जो न केवल मेरे लिए बल्कि दूसरों के प्रति भी दयालु और सहानुभूतिपूर्ण है, मेरे दिल में एक विशेष स्थान रखता है।”

सुरभी, क्या आपका कोई विशेष शौक या रुचि है जिसे आप अपने सपनों के साथी के साथ साझा करना चाहेंगी?

“बिल्कुल! मैं काफी साहसी हूं और नई-नई जगहें देखना पसंद करता हूं। ऐसा साथी पाना अद्भुत होगा जो यात्रा के प्रति मेरे जुनून को साझा करता हो और नई चीजों को आजमाने के लिए तैयार हो।”

संचार और समझ के संदर्भ में, आप क्या मानते हैं कि एक मजबूत और स्थायी रिश्ते के लिए क्या महत्वपूर्ण है?

“किसी भी रिश्ते में संचार महत्वपूर्ण है। खुद को खुलकर और ईमानदारी से व्यक्त करने में सक्षम होने के साथ-साथ एक अच्छा श्रोता होने से एक मजबूत नींव तैयार होती है। एक दूसरे के दृष्टिकोण को समझना भी उतना ही महत्वपूर्ण है।”

सुरभी, आप कैसे कल्पना करती हैं कि आपका ड्रीम पार्टनर आपके करियर और व्यक्तिगत प्रयासों में आपका समर्थन करेगा?

“समर्थन मेरे लिए सबसे महत्वपूर्ण है. मैं एक ऐसे साथी को पसंद करूंगी जो मेरे पेशे की मांगों को समझे और मुझे मेरे सपनों को आगे बढ़ाने के लिए प्रोत्साहित करे। हमारे व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन दोनों में पारस्परिक समर्थन एक संपन्न रिश्ते के लिए महत्वपूर्ण है।”

आप अपने सह-कलाकार पुनीथ के साथ सेट पर अपने अनुभव का वर्णन कैसे करेंगे?

“जब हम पहली बार मिले तो हम अच्छे दोस्त बन गए और उनके साथ शूटिंग करना हमेशा मजेदार होता है।”

जैसा कि हम इस वेलेंटाइन डे पर प्यार का जश्न मना रहे हैं, सुरभी मित्तल का नया शो “शिविका-साथ युगां युगां दा” रात 8:00 बजे केवल ज़ी पंजाबी पर उनकी रोमांटिक दुनिया में प्रवेश करेगा।

Translate »